टॉस कर तय किया किस युवती से होगी शादी, जब दो युवतियां अड़ गईं एक ही युवक से शादी करने की जिद पर |marriage decided by toss in karnataka over two girls dispute

टॉस कर तय किया किस युवती से होगी शादी, जब दो युवतियां अड़ गईं एक ही युवक से शादी करने की जिद पर

टॉस कर तय किया किस युवती से होगी शादी! marriage decided by toss in karnataka over two girls dispute

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 6, 2021/10:12 pm IST

बेंगलुरु: वैसे तो भारत में अधिकतर घर वालो की मर्जी से ही शादी होती है, लेकिन प्रेम प्रसंग के भी मामले यहां कम नहीं है। प्रेम प्रसंग का एक ऐसा ही अनोखा मामला बेंगलुरु से सामने आया है, जहां एक लड़के से शादी करने के लिए दो युवतियां अड़ गई। अब लड़के के पास ये मुसीबत बन गई थी कि वो किससे शादी करे। लेकिन आखिकार लड़के ने ऐसी जुगत निकाली कि दुल्हन तय हो गई।

Read More: इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर टीम इंडिया ने रचा इतिहास, ओवल के मैदान में 50 साल बाद जीता मैच

दरअसल दोनों ही युवतियां इस बात को ले कर अड़ गईं कि युवक की शादी होगी तो सिर्फ उससे ही। गांव वालों ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों में से कोई भी मानने को तैयार नहीं। यहां तक कि एक युवती ने तो आत्महत्या का प्रयास भी किया। आखिरकार गांव वाले एक बार फिर जुटे और आखिर में वो इस निर्णय पर पहुंचे कि दूल्हा किस युवती का होगा ये फैसला अब टॉस से होगा।

Read More: 6.5 करोड़ EPFO के खाताधारकों को सरकार जल्द देगी बड़ी सौगात, जानिए कब खाते में आएगा पैसा

वहीं, टॉस करने से पहले ग्रामीणों की मौजूदगी में एक बॉन्ड पेपर पर दस्तखत कराया गया। इसके बाद टॉस कराया गया, जिसके बाद टॉस जितने वाली युवती से शादी तय हुआ। फिर ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए। वहीं, इस हरकत को देख दूसरी युवती से नहीं रहा गया और उसने युवक को वहीं एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया।

Read More: सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने जसप्रीत बुमराह, कपिल देव को पीछे छोड़ हासिल किया कीर्तिमान