इस महिला पुलिस अधिकारी ने 7 पुलिसकर्मियों से बनाए शारीरिक संबंध, चली गई नौकरी |

इस महिला पुलिस अधिकारी ने 7 पुलिसकर्मियों से बनाए शारीरिक संबंध, चली गई नौकरी

मिली जानकारी के अनुसार इस महिला पुलिस अफसर ने कई पुलिस वालों के साथ ड्यूटी पर रहने के दौरान ​शारीरिक संबंध बनाए थे। साथ ही, एक-दूसरे को फोन पर अपनी अश्लील तस्वीरें भेजा करते थे।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : January 11, 2023/1:22 pm IST

relations with cops: एक महिला पुलिस अधिकारी का ऐसा कारनामा उजागर हुआ है, जिसने पूरे देश को हैरान कर दिया है। हालाकि आरोप सामने आने के बाद अफसर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई और अधिकारी का अपनी नौकरी तक गंवानी पड़ गई है। मिली जानकारी के अनुसार इस महिला पुलिस अफसर ने कई पुलिस वालों के साथ ड्यूटी पर रहने के दौरान ​शारीरिक संबंध बनाए थे। साथ ही, एक-दूसरे को फोन पर अपनी अश्लील तस्वीरें भेजा करते थे।

बता दें कि यह पूरा मामला अमेरिका के टेनेसी पुलिस स्टेशन का बताया जा रहा है, वहीं महिला पुलिसकर्मी की पहचान मेगन हॉल के तौर पर हुई है। वह सात पुलिसकर्मियों के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई। अपराध की गंभीरता को देखते हुए हॉल के अलावा चार अन्य पुलिसकर्मियों को नौकरी से निकाल दिया गया है। बाकी के तीन अधिकारियों को सस्पेंड किया गया।

read more:  जब कप्तान आपको स्वाभाविक खेल दिखाने को कहे तो अच्छा लगता है : गिल

married-female-officer-fired-after-making-relations-with-cops

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, ला वर्गेन के मेयर जेसन कोल को किसी ने मेगन हॉल के बारे में सूचना दी थी, इसके बाद अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों की जांच शुरू की गई।

जांच में पता चला कि हॉल ने अपने सहकर्मियों के साथ पुलिस स्टेशन, पार्टियों और होटलों में संबंध बनाए थे। उसने इसके साथ ही अन्य अश्लील गतिविधियां भी कीं, नौकरी से निकाले गए चार में से एक पुलिसकर्मी से जब पूछताछ की गई, तो उसने सब कुछ बता दिया। हॉल खुद शादीशुदा है और उसके पति ने भी उसे किसी और के साथ पकड़ लिया था, इसके बाद कड़ियां जुड़ती गईं, जिस-जिस अधिकारी के नाम का पता चला उनसे पूछताछ हुई।

read more:  ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में वर्चुअली शामिल हुए PM मोदी, बोले- भारत ने FDI का रिकॉर्ड बनाया

वहीं जब हॉल से पूछताछ की गई तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ संबंध बनाने की बात स्वीकार कर ली। उसने ये भी कहा कि वह ओपन मैरिज (पति/पत्नी के अलावा अन्य पार्टनर से भी संबंध) में है। दोषी पुलिसकर्मियों में से एक ने कहा कि वह मेगन हॉल की मानसिक सेहत को लेकर चिंतित है। उसका कहना है कि हॉल बहुत शराब पीती है और तेज गति में गाड़ी चलाती है। एक कार्यक्रम में उसने बंदूक का ट्रिगर भी ऑन कर लिया था।

read more: Madhya Pradesh Congress Mission 2023 : कमलनाथ लेंगे पूर्व अधिकारी-कर्मचारियों की बैठक | चुनाव के पहले..