बंदर को भी चढ़ा स्मार्ट बनने का चस्का, सैलून पहुंचकर ट्रिमर से बनवाने लगा दाढ़ी, IPS अफसर ने भी शेयर किया वीडियो

बंदर को भी चढ़ा स्मार्ट बनने का चस्का, सैलून पहुंचकर ट्रिमर से बनवाने लगा दाढ़ी । Monkey started shaving with trimmer

Edited By: , December 3, 2021 / 06:57 PM IST

 

नई दिल्ली। Monkey started shaving with trimmer सोशल मीडिया में हरदिन कई तरह के मजेदार वीडियो आते रहते है। इन वीडियो को देखकर हम अपनी हंसी रोक नहीं पाते है। इसके साथ ही इन मजेदार वीडियो को हम अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करते है। हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : खुशखबरी, कोवैक्सीन ओमिक्रॉन वैरिएंट के खिलाफ दूसरे टीकों से ज्यादा कारगर साबित हो सकती है.. विशेषज्ञों का दावा 

Monkey started shaving with trimmer इस वीडियो में एक बंदर सैलून पहुंचकर अपनी दाढ़ी के बाल सेट करवाता दिख रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर सैलून पहुंचकर बहुत ही मजे से अपनी दाढ़ी शेव करवा रहा है।

Read more : फेसबुक की दोस्ती.. होटल तक पहुंची, युवती से रेप कर बनाया वीडियो, फिर फुटेज पिता को भेजकर की 10 लाख की डिमांड 

वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा, ‘अब स्मार्ट लग रहे, ब्यूटी पार्लर में.’ आप देख सकते हैं कि एक बंदर सैलून पर बाल कटवाने वाली कुर्सी पर बड़े आराम से बैठा है. वहीं एक शख्स अपने हाथ में ट्रिमर लेकर बंदर की शेव बना रहा है।

 

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !