Mother-in-law beat up Groom with a stick on Wedding Stage

स्टेज पर ही इस बात को लेकर नाराज हो गया दूल्हा, फिर सास ने ऐसे उतारा भूत, देखें ये वीडियो

स्टेज पर ही इस बात लेकर नाराज हो गया दूल्हा, फिर सास ने ऐसे उतारा भूत : Mother-in-law beat up Groom with a stick on Wedding Stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 31, 2022/7:05 pm IST

Mother-in-law beat up Groom  सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से संबंधित कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे है। इनमें से कई वीडियो और फोटो मजेदार भी होते है, जिसे लोग काफी शेयर भी करते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा, फूफा जी की तरह की मुंह बना लेता है। स्टेज पर मुंह फुलाये बैठे दुल्हे ‘राजा’ को सासू ‘मां’ सबक सीखाती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। इंटरनेट पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Read more : Cobra Movie Review: सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है ‘विक्रम’ की ये फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगा क्लाइमैक्स… 

Mother-in-law beat up Groom  वायरल हो रहा यह वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां दूल्हा स्टेज पर मैरिज चेयर पर बैठा दिखाई दे रहा है। वीडियो में दूल्हा कुछ नाराज सा नजर आ रहा है। इस दौरान वहां दूल्हे की सास पहुंच जाती हैं, जिनके साथ एक महिला भी होती है। इस बीच सास एक छोटी सी छड़ी को दूल्हे के गाल पर लगाती दिखती हैं। देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की कोई रस्म है। फ्रेम में दिख रहा ये दृश्य कमाल का लग रहा है। यह बात और है कि, इस रस्म के दौरान भी दूल्हा एक बार भी स्माइल नहीं करता।

Read more :  लड़की को छेड़ना बॉलीवुड के इस स्टार को पड़ा महंगा, सरेआम हो गई पिटाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। चंद सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। इंटरनेट पर अक्सर इस तरह के कई वीडियोज आये दिन सामने आते रहते हैं, जो यूजर्स को खूब पसंद आते हैं।

 

 

 
Flowers