Mother in law become Bride of Damad

बेटी के सात फेरे लेने से पहले होने वाले दामाद को लेकर फरार हुई महिला, दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

एक महिला शादी से ही कुछ दिन पहले अपने होने वाले दामाद के साथ फरार हो गई! Mother in law become Bride of Damad

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 03:45 PM IST, Published Date : December 5, 2022/3:45 pm IST

हरिद्वार: Mother in law become Bride of Damad यहां से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला शादी से ही कुछ दिन पहले अपने होने वाले दामाद के साथ फरार हो गई। हद तो तब हो गई जब महिला ने अपनी बेटी की शादी के लिए बनवाए जेवरात भी लेकर फरार हो गई। सास को होने वाले दामाद के साथ फरार होने की खबर लगते ही पूरे घर में हड़कंप मच गया और युवती के घर वालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More: रेलवे ने करोड़ों यात्रियों को दी बड़ी सौगात, अब बिना टिकट कर सकेंगे ट्रेन में सफर, नहीं रोकेगा टीटीई! 

Mother in law become Bride of Damad मिली जानकारी के अनुसार बेटी की शादी की तैयारियों के बीच मां अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। बेटी की शादी के लिए घर में रखे लाखों रुपये के जेवरात भी लेकर मां फरार हो गई। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि भाई की करीब एक साल पूर्व मौत हो गई थी।

Read More: केंद्रीय विद्यालय में 12वीं पास युवाओं के लिए निकली 10000 से अधिक पदों पर भर्ती, आज से शुरू हो गई आवेदन की प्रक्रिया

मृतक भाई के चार बच्चे है भाभी के साथ परिवार कस्बे में रहता है। पिछले कुछ समय से क्षेत्र का एक युवक का घर पर आना जाना लगा। बताया बड़ी पुत्री का विवाह 14 दिसंबर को होना है। परिवार में शादी तैयारियां चल रही थी। शनिवार रात को भाभी परिवार को छोड़कर अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

Read More: भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की जीत! रेप के मामले में हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

उक्त युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो वह भी घर से फरार मिला। घर की तलाशी में लाखों रुपए और जेवरात भी गायब मिले। क्षेत्र में घटना चर्चाओं में है। मामला रविवार को पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक