OMG! इस प्रेग्नेंट महिला का पेट देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें! एक साथ 3 बच्चों को दिया जन्म |

OMG! इस प्रेग्नेंट महिला का पेट देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें! एक साथ 3 बच्चों को दिया जन्म

एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने उभरे हुए पेट यानी बेबी बंप (Baby bump) की फोटोज शेयर की हैं, जिस पर लोग काफी कॉमेंट कर महिला की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग इतने बड़े बेपी-बंप को देखकर हैरान भी हैं और सोच रहे हैं, कि इस महिला का इतना बड़ा बेबी बंप कैसे हो सकता है और यह कितनी मुश्किलों का सामना कर रही होगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 28, 2022/4:13 pm IST

नई दिल्ली, 27 जनवरी 2022। एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने उभरे हुए पेट यानी बेबी बंप (Baby bump) की फोटोज शेयर की हैं, जिस पर लोग काफी कॉमेंट कर महिला की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग इतने बड़े बेपी-बंप को देखकर हैरान भी हैं और सोच रहे हैं, कि इस महिला का इतना बड़ा बेबी बंप कैसे हो सकता है और यह कितनी मुश्किलों का सामना कर रही होगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥’𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

इस महिला का नाम मिशेला मेयर-मोर्सी (Michella Meier-Morsi) है, उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान 35 सप्ताह तक बच्चों को गर्भ में रखा और उसके बाद ऑपरेशन से 3 बच्चों को जन्म दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michella Meier-Morsi (@filippaophelia)

मिशेला के 3 बच्चों को नाम चार्ल्स, थियोडोर और गेब्रियल हैं, उनकी पहले भी 2 बेटियां हैं, जो देखने में हमशक्ल हैं। सोशल मीडिया पर जब से उन्होंने प्रेग्नेंसी जर्नी के वीडियो, फोटो और स्टोरी शेयर की है, तब से उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ रहे हैं। कुछ समय पहले मिशेला ने अपनी बच्चों के जन्म देने के बाद की भी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पेट की त्वचा काफी खिंची हुई नजर आ रही है।

read more: संत भय्यू महाराज के आत्महत्या मामले में 3 आरोपियों को 6 साल की सजा, इंदौर जिला कोर्ट ने सुनाया फैसला
मिशेला ने जैसे ही अपने बेबी बंप की फोटोज शेयर कीं, तो लोगों का ध्यान उनके पेट पर गया, क्योंकि आमतौर पर प्रेग्नेंसी के दौरान पेट ऊपर और नीचे की तरफ बढ़ता है, लेकिन मिशेला का पेट सीधे बाहर की ओर बढ़ गया था। मिशेला ने अपने ऑपरेशन से एक दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, उस वीडियो में वे ड्रेसिंग गाउन में खड़े होकर अपना बेबी बंप पकड़े हुए थीं, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें 35 हफ्ते हो चुके हैं।

उन्होंने ऑपरेशन वाले समय के 36 घंटों को सबसे मुश्किल समय बताया, लेकिन इन मुश्किल परिस्थितियों से लड़ने के बाद उन्होंने तीनों बच्चों को जन्म दिया। तीनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ हैं, उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था, उस वीडियो को 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं, इसके बाद मिशेला के इस वीडियो को एक टिक-टॉकर ने भी शेयर किया था, जिसके बाद से दुनिया भर के लोगों का उनकी ओर ध्यान गया।