People flocked to buy farts of very beautiful TV celebrities, earned 37 lakhs in a week

बेहद ही खूबसूरत टीवी सेलिब्रेटी की फार्ट खरीदने लोगों का लगा हुजूम, हफ्ते भर में कमाए 37 लाख.. ऑनलाइन डिमांड बढ़ी.. देखें वीडियो

People flocked to buy farts of very beautiful TV celebrities, earned 37 lakhs in a week

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 19, 2021/10:43 am IST

farts of very beautiful TV celebrities : ऑस्ट्रेलिया। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस की चर्चा है, जो ऊंची कीमत पर अपना फार्ट (गैस) बेच रही है। एक रियलिटी टीवी स्टार ने खुलासा किया है कि उसने अपने फार्ट्स को बेचकर एक ही हफ्ते में $70,000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (लगभग 37 लाख रुपये) कमाए हैं।

पढ़ें- शिबू सोरेन झामुमो के दसवीं बार बने अध्यक्ष, हेमंत सोरेन कार्यकारी अध्यक्ष चुने गए

31 वर्षीय अभिनेत्री स्टेफनी मैटो ने खुलासा किया कि वह अपने फार्ट को कांच के जार में भरती हैं, ऊपर से सील कर देती हैं और फिर अपने प्रशंसकों को ₹75,000 प्रति जार में बेच देती हैं। अपने एक वीडियो में उन्होंने समझाया कि उनके फार्ट कितने समय तक चलते हैं। साथ ही, अपने फार्ट की गंध के बारे में भी बात की।

पढ़ें- मध्यप्रदेश: रायसेन-राजगढ़ में दो सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

farts of very beautiful TV celebrities : स्टेफनी ने बताया कि कैसे वह अपने शरीर को इतनी गैस बाहर निकालने के लिए तैयार करती हैं। दरअसल, इसके लिए वह अपनी डाइट का खास ध्यान रखती है। वो नाश्ते में बीन्स, प्रोटीन मफिन, प्रोटीन शेक, उबले अंडे और दही खाती हैं। ये सभी चीजें शरीर में न सिर्फ अधिक गैस बनाती हैं, बल्कि तेज गंध भी पैदा करती हैं।

पढ़ें- प्रधानमंत्री ने सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट हुड्डा से की बात, बहन के लिए कैंसर की दवा पर दिया आश्वासन

इतना ही नहीं, स्टेफनी को जार में एक नोट के साथ फूलों की पंखुड़ियां जोड़ना भी पसंद है। वो कहती हैं, ‘मुझे ऐसा लगता है कि फूलों की पंखुड़ियां सुगंध को और लंबे समय तक बनाकर रखती हैं। और हां, अंत में जब मैं अपने जार को भर देती हूं, तो मुझे उसके साथ अपने हाथों से लिखा एक नोट अटैच करना भी पसंद है।

पढ़ें- पुलिस विभाग में जल्द भरें जाएंगे 1,718 खाली पद, यहां के मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

एक्टर ने दावा किया कि उसके फार्ट को खरीदने के लिए रोजाना सैकड़ों ऑर्डर आ रहे हैं। साथ ही, वो फार्ट मार्केट के बारे में भी जानती है, जहां इसे खरीदा और बेचा जाता है। वैसे किसने सोचा था कि फार्ट्स इतने कीमती हो सकते हैं?

पढ़ें- Gold Price Today: 7439 रुपये सस्ता मिल रहा है सोना.. गोल्ड खरीदने का सुनहरा मौका

स्टेफनी ने यह भी खुलासा किया, ‘कई वर्षों से मुझे पुरुषों और महिलाओं से संदेश मिलते रहे हैं, जो मेरे पहने हुए कपड़ों, नहाने का पानी आदि खरीदने की ख्वाहिश रखते हैं। मुझे लगा कि फार्ट्स को बेचना काफी मजेदार और अनोखा है। यह लगभग एक नई वस्तु की तरह है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Stephanie Matto (@stepankamatto)

 

 

 

 

 
Flowers