Photographer Misbehave with Bride on Stage

दूल्हे ने स्टेज पर ही फोटोग्राफर को पीटा, दुल्हन को बता रहा था ऐसे-ऐसे पोज, देखिए वीडियो

दूल्हे ने स्टेज पर ही फोटोग्राफर को पीटा, दुल्हन को बता रहा था ऐसे-ऐसे पोज, देखिए वीडियो! Photographer Misbehave with Bride on Stage

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : March 12, 2023/3:50 pm IST

नई दिल्ली: Photographer Misbehave with Bride शादी का हर एक पल और रस्म दूल्हा-दुल्हन के लिए बेहद खास होता है। हर कोई इन खास पलों को तस्वीर में कैद करके रखना चाहता है, इसीलिए आज कल शादियों में फोटो-वीडियोग्राफर पहले ही तैयार कर लिए जाते हैं। आपने देखा होगा कि फोटोग्राफर कैसे अलग-अलग पोज और स्टाइल में दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें खींचते हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा फोटोग्राफर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: रायपुर : खुद को AIIMS का डॉक्टर बताकर नर्स को बनाया हवस का शिकार, आरोपी निकला अस्पताल का वॉर्डबॉय

Photographer Misbehave with Bride वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं, लेकिन फोटोग्राफर सिर्फ दुल्हन की ही तस्वीरें खींचता रहता है और वो भी बिल्कुल पास से। बस फिर क्या, फोटोग्राफर की इस हरकत पर दूल्हा भड़क उठता है और गुस्से में उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। अब दूल्हे का इतना करना था कि सभी की हंसी छूट जाती है। फोटोग्राफर भी हंसने लगता है और दूल्हा खुद भी हंसते हुए स्टेज से दूर चला जाता है, जबकि दुल्हन तो हंस-हंस कर लोटपोट ही हो जाती है। दूल्हे की हरकत देख कर दुल्हन की हंसी रूक ही नहीं रही थी।

Read More: Mouni Roy Photos: कैमरे में कैद हुआ मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज, तस्वीरे देख फैंस भर रहे आहें 

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर yraj.1 नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 मिलियन यानी 10 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Read More: फिर लौटेगा मास्क लगाने का दौर…लगेगा लॉकडाउन? H3N2 से मोत के आंकड़े ने बढ़ाई चिंता, दिए सख्ती के निर्देश

एक यूजर ने लिखा है, ‘दुल्हन हो तो ऐसी हो’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दुल्हन कितनी अच्छी लग रही है हंसते हुए’। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘काश हमें भी कोई ऐसा मिल जाए’, तो एक यूजर ने लिखा है, ‘कैमरामैन को मारना नहीं चाहिए था। मना भी कर सकते थे…बद्तमीज दूल्हा। दुल्हन के हंसने पर सारा माहौल खुशनुमा हो गया, नहीं तो कैमरा वाले को भी बुरा फील होता शायद’।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक