Put your profile photo with this pet, you will get girlfriend soon

इस pet के साथ लगाएं अपनी प्रोफाइल फोटो, जल्दी मिलेगी Girlfriend, रिसर्च में हुआ ये खुलासा!

इस pet के साथ लगाएं अपनी प्रोफाइल फोटो, जल्दी मिलेगी Girlfriend, रिसर्च में हुआ ये खुलासा! Put your profile photo with this pet

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 17, 2022/2:02 pm IST

 Profile Photo with Pet: नई दिल्ली। आजकल तो सामान खरीदने से लेकर पार्टनर ढूंढने तक सब कुछ ऑनलाइन मिल जाता है। अपने लिए पार्टनर ढूंढने के लिए लोग तरह-तरह के डेटिंग ऐप्स का भी इस्तेमाल करते हैं। जहां डेटिंग ऐप्स की मदद से कुछ लोगों को बहुत ही आसानी से पार्टनर मिल जाते हैं। तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी होते हैं। जिन्हें काफी लंबे वक्त तक इंतजार करना पड़ता है, लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं? तो आइये हम आपको बताते हैं कैसे मिलेगी आपको पार्टनर।     >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: ‘ऐसी मानसिकता किसी क्रूरता से कम नहीं’ कोर्ट ने सुनाया फैसला, 13 साल पहले दायर की गई थी याचिका 

जानिए क्या है पूरा मामला
Profile Photo with Pet: लड़कियां ज्यादातर उन लड़कों से अट्रैक्ट होती हैं। जिनके प्रोफाइल पर पालतू डॉग के साथ पिक्चर लगी होती है। दरअसल, यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये दावा स्पेन की एक यूनिवर्सिटी ‘ University of Jaen’ की ओर से किया गया है। उन्होंने करीब 300 लड़कियों पर रिसर्च करके एक रिपोर्ट तैयार किया है। जिसको लड़कियों की सभी एक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

रिसर्च में ये हुआ खुलासा
रिसर्च के दौरान सामने आया कि लड़कियां ज्यादातर ऐसे लड़कों से अट्रैक्ट होती हैं जो अपनी प्रोफाइल पिक्चर पालतू डॉग्स के साथ लगाते हैं। यानी अपनी प्रोफाइल पर पालतू डॉग के साथ फोटो लगाने वाले लड़कों को आसानी से डेटिंग पार्टनर्स मिल जाती हैं।

Read more: शानदार मौका ! GST बिल अपलोड कर पाएं 5 करोड़ रुपये तक के इनाम, सरकार ने लॉन्च किया खास ऐप 

 Profile Photo with Pet: मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में जानकर भले ही आपको हैरानी हो लेकिन University of Jaen के शोधकर्ता ने बाकायदा 300 अलग-अलग कॉलेज स्टूडेंट्स पर यह स्टडी की है। स्टडी के नतीजे साफ थे, 300 में से ज्यादतर लड़कियों ने ऐसे लड़कों को चुना जिनकी ऑनलाइन डेटिंग ऐप की प्रोफाइल पिक्चर पेट डॉग्स के साथ हो जबकि बिना पेट्स वाले लड़कों से उन्हें वो कनेक्शन महसूस नहीं हुआ।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें