Python swallowed alive 54 year old woman

54 साल की महिला को जिंदा निगल गया विशालकाय जीव, दहशत में आए ग्रामीण

54 साल की महिला को जिंदा निगल गया विशालकाय जीव, दहशत में आए ग्रामीण Python swallowed alive 54 year old woman

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 26, 2022/3:23 pm IST

Python swallowed alive 54 year old woman: इंडोनेशिया। इंडोनेशिया में रूह कंपा देने वाला एक मामला सामने आया है। एक 22 फुट लंबे अजगर ने एक बुजुर्ग महिला को पूरा निगल लिया। इसका पता एक फुटेज से चला कि कटे हुए सांप के भीतर उ​सके अवशेष पाए गए थे। पुलिस के मुताबिक जांबी क्षेत्र के एक बागान से 54 वर्षीय बुजुर्ग महिला जहरा रबर इकट्ठा करने गई थी, लेकिन जब जहरा घर नहीं आई तो उसकी तलाशी शुरू की गई। बेतारा जांबी पुलिस प्रमुख एकेपी हेराफा के मुताबिक, गायब होने पर उसके पति इलाके में तलाशी करने गए, लेकिन उन्हें सिर्फ अपनी पत्नी की सैंडल, जैकेट, हेडस्कार्फ़ और चाकू ही मिले।

Read more: Courtroom में अब महिला वकील नहीं कर सकती ऐसा काम, कोर्ट के नोटिस से सोशल ​मीडिया पर मचा बवाल! 

बुजुर्ग महिला को अजगर ने निगला
Python swallowed alive 54 year old woman: अगले दिन वह एक खोज दल के साथ उसी स्थान पर गए और अधिकारियों के अनुसार वहां उन्होंने एक विशालकाय अजगर को देखा जिसके शरीर के बीच फूला हुआ नजर आया। उन्हें शक हुआ कि कहीं अजगर ने उनकी पत्नी को तो नहीं निकल लिया। जंगली फुटेज में दिखाया गया है कि एक वॉलेंटियर ने अगजर के सिर को नीचे की तरफ से पकड़ हुआ है।

वहीं अन्य लोग अजगर के पीठ पर पीटना शुरू कर दिया ताकि वह शव को उगले, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो उन्होंने अगजर के पीठ को चीर दिया और दादी के शव को बाहर निकाला।

Read more: how to find hidden cameras: कही आपके रूम में तो नहीं है ‘Hidden Camera’, इन टिप्स की मदद से लगाए पता, नहीं तो हो जाएंगे रिकॉर्डिंग का शिकार 

Python swallowed alive 54 year old woman: इससे पहले स्‍थानीय नागरिकों ने एक 27 फीट का अजगर भी पकड़ा था। जिसे पकड़ने में उन्‍हें काफी मशक्‍कत करनी पड़ी थी। पिछले दिनों अजगर दो बकरी भी निगल गए थे। इंडो‍नेशिया में लंबे आकार के अजगर बड़ी संख्‍या में पाए जाते हैं। ये अजगर जंगलों में पाए जाते हैं और ज्‍यादातर जानवरों को अपना निशाना बनाते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें