Rape of a minor who went out to buy goods

सामान खरीदने निकली नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, बीच सड़क से उठा ले गए दरिंदे

Rape of a minor who went out to buy goods सामान खरीदने निकली नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, बीच सड़क से उठा ले गए दरिंदे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 21, 2022/8:37 pm IST

Rape of a minor: गोंडा। उत्तर प्रदेश से फिर एक शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दुकान से सामान लेने गई 13 वर्षीय नाबालिगा के साथ दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। मामला यह है कि एक आरोपी नाबालिगा को गली में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read more: शर्मनाक! मकान मालिक ने किराए के बदले किरायेदार से मांगी उसकी पत्नी, आहत पति ने उठाया ये खौफनाक कदम 

पीड़ित पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। कोतवाल देहात महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करेगी।

Rape of a minor: जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली देहात के एक गांव से जुड़ा हुआ है। पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी सोमवार को दुकान से सामान खरीदने गई थी। रास्ते में गांव का ही एक दबंग मुंह दबाकर उसे गली में खींच ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read more: Diwali Gift: दिवाली पर फालतू के सामान खरीदने से बेहतर हैं ये यूनिक गैजेट्स, आप और आपका परिवार रहेगा स्वस्थ 

Rape of a minor: वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती सुनाई। जानकारी होने पर जब आरोपी के घर उलाहना देने गए तो परिजनों ने भगा दिया और जानमाल की धमकी भी दी।

कोतवाल देहात महेंद्र सिंह ने बताया कि राजकुमार पुत्र जगदम्बा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers