अमीर शख्स ने की भिखारी से चोरी, पत्नी को देना चाहता था गिफ्ट, दो शादी और पंडित-मौलवी भी नहीं पूरी कर पाए ये कमी |

अमीर शख्स ने की भिखारी से चोरी, पत्नी को देना चाहता था गिफ्ट, दो शादी और पंडित-मौलवी भी नहीं पूरी कर पाए ये कमी

beggars child was stolen to give a gift to his wife: बेटे की चाहत को पूरा करने के लिए राशन डीलर ओमपाल ने बच्चा चोरी की साजिश रची थी। आरोपी बच्चा चोरी करने के बाद उसे अपनी पत्नी को तोहफे के तौर पर देना चाहता था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 7, 2022/3:11 pm IST

Beggars child was stolen to give a gift to his wife: सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जिले में एक महिला से उसका बच्चा छीनकर एक आरोपी फरार हो गया। बच्चा चोरी के इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। बेटे की चाहत को पूरा करने के लिए राशन डीलर ओमपाल ने बच्चा चोरी की साजिश रची थी। आरोपी बच्चा चोरी करने के बाद उसे अपनी पत्नी को तोहफे के तौर पर देना चाहता था।

बताया जा रहा है कि बच्चे को घर ले जाने से पहले ओमपाल उसे एक दुकान पर लेकर गया था। जहां पर उसने बच्चे के लिए नए कपड़े खरीदे थे। अगवा बच्चा सही सलामत अपने घर पहुंच गया है। पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाले 2 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं तीसरे आरोपी की पुलिस खोज कर रही है।

read more: जिलाधिकारी ने छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को लेकर स्कूल प्रिंसिपल्स को जारी किए खास निर्देश
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने भिखारी के बच्चे को इसलिए चुराया था क्योंकि उन्हें लगा था कि भिखारी का बच्चा चोरी होने पर पुलिस कोई एक्शन नहीं लेगी। बच्चा चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद होने और घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर फौरन एक्शन लिया था। इसके बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया था।

read more: Indore Crime News : बीच सड़क पर युवतियों के बीच मारपीट। Social Media में Video Viral

beggars child was stolen to give a gift to his wife

beggars child was stolen to give a gift to his wife: बता दें कि बीते शुक्रवार की रात एक हिना नामक महिला मिशन कंपाउंड कैंप कॉलोनी में बैठी हुई थी। उसके गोद में 7 महीने का बेटा शिवा था। हिना अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। तभी एक बदमाश ने महिला को अपनी बातों में उलझा दिया और उसकी गोद से बच्चा लेकर फरार हो गया। बच्चा चोरी का आरोपी ओमपाल एक राशन डीलर है। बेटे की चाहत में उसने दो शादियां की। इस दौरान पहली पत्नी से उसे तीन बेटियां हुईं। बेटे की चाहत पूरी करने के लिए उसने मौलवी और पंडितों के भी चक्कर लगाए। लेकिन उसे हर जगह से निराशा ही मिली।

read more: भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल में धर्मसेना और रीफेल होंगे मैदानी अंपायर

गांव के युवकों के साथ मिलकर बनाया प्लान

इसके बाद ओमपाल ने दूसरी शादी की लेकिन दूसरी पत्नी से भी उसे कई सालों तक कोई संतान नहीं हुई। जिससे उसकी दूसरी पत्नी काफी उदास रहने लगी थी। ओमपाल ने बताया कि उसकी पत्नी बच्चा गोद लेने की जिद करने लगी थी। इसलिए उसने बच्चा चोरी करने का प्लान बनाया। बच्चा चोरी करने की साजिश में ओमपाल ने गांव के दो युवकों कुलदीप और विकास टंडन को भी शामिल कर लिया। कुलदीप और विकास ने पैसों की जरूरत के चलते ओमपाल का साथ देने का फैसला कर लिया। इस दौरान उन्हें भिखारी का बच्चा चुराने ज्यादा आसान लगा। उन्हें लगा कि पुलिस भिखारी का बच्चा चोरी होने के मामले पर कोई सख्त एक्शन नहीं लेगी और कुछ दिनों बाद मामला दब जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।