Sali kisses Groom on Wedding Stage, Bride Shocked See the Majara|

साली ने बारातियों के सामने ही दुल्हे को किया KISS, देखकर शर्म से लाल हुई दुल्हन, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा ये वीडियो

साली ने बारातियों के सामने ही दुल्हे को किया KISS : Sali kisses Groom on wedding stage, Bride shocked see the Majara

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 3, 2022/6:28 pm IST

नई दिल्लीः Sali kisses Groom on Wedding Stage  सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। इनमें से कुछ वीडियो मजेदार भी होते हैं, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब शेयर भी करते है। सोशल मीडिया में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो शादी समारोह का है। शादी के स्टेज में दुल्हन की बहन की ऐसी हरकत करता है, जिसे देखकर वहां आए मेहमान भी हैरान रह जाते है।

Read more : देश को मिले ‘MADE IN INDIA’ लड़ाकू विमान, अब इस आधुनिक हेलीकॉप्टर में महिला पायलटों की भी होगी तैनाती 

Sali kisses Groom on Wedding Stage वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की बहन यानि दूल्हे की साली को फोटो सेशन के लिए स्टेज पर उसके पास बैठे देखा जा सकता है। जीजा और साली के पास एक बच्चा और दुल्हन भी बैठे हैं। तभी कुछ ऐसा होता है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। इस वाकये ने घराती-बराती और दुल्हन को स्तब्ध कर दिया।

Read more : बच्चों के सामने ही क्लासरूम में ऐसी हरकत कर रहे थे दो महिला शिक्षक, देखकर छात्रों ने भी बंद कर ली अपनी आंखें, वीडियो वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा कैमरे की तरफ देख रहा है और शादी की तस्वीरों के लिए पोज दे रहा है, वहीं साली अचानक उसे जबरदस्ती किस कर लेती है। जीजा अपनी दुल्हन के सामने शर्मसार हो जाता है। यह नजारा देख मेहमान और दुल्हन अवाक रह गए। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘butterfly__mahi’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)