two female teachers fighting and abusing in school

बच्चों के सामने ही क्लासरूम में ऐसी हरकत कर रहे थे दो महिला शिक्षक, देखकर छात्रों ने भी बंद कर ली अपनी आंखें, वीडियो वायरल

बच्चों के सामने ही क्लासरूम में ऐसी हरकत कर रहे थे दो महिला शिक्षक! two female teachers fighting and abusing in school

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 3, 2022/6:19 pm IST

हमीरपुर। two female teachers fighting and abusing सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। वैसे सोशल मीडिया पर कई प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे है। जिसमें सरकारी स्कूल के दो महिला शिक्षकों के बीच जमकर मारपीट और गाली गलौज चल रहा है। वीडियो को किसी ने अपने कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Read More: फैन ने सबके सामने करीना कपूर के साथ कर दी ऐसी हरकत, ‘डर गईं तैमूर की मम्मी’, दूसरी एक्ट्रेस भी सहमी, देखें वीडियो 

two female teachers fighting and abusing मिली जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहे वीडियो उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सरकारी स्कूल का है। जिसके प्रधान अध्यापिका और परिचारिका स्कूल में बच्चों के बीच जमकर बवाल मचाया। इतना ही नहीं गाली-गलौज और मारपीट भी हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद BSA ने मामले को संज्ञान में लिया और तीन अध्यापिकाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

Read More: Fuel Price : महंगा हुआ तेल, दामों में हुई इतने रुपए की बढ़ोतरी, देखें आज का भाव 

​फिलहाल पुलिस ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों शिक्षिका राष्ट्रीय ध्वज का भी अपमान किया है। आपको बता दें कि इस विद्यालय में प्रीती निगम प्रधान अध्यापिका के पद पर पदस्थ है। वहीं सहायक के पद पर नाहिद हाशमी जबकि परिचारिका पुष्पलता पाण्डेय हैं।

Read More: नहीं देखा होगा सोनू भिड़े का ऐसा वीडियो, अब जंगल में उतारे सारे कपड़े

दोनों के बीच किस बात को लेकर इतना बवाल हुआ इस बात की जानकारी सामने नहीं आया है। लेकिन दोनों का वीडियो सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया है और पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers