See this footage of the cameraman becoming increasingly viral

देखिए तेजी से वायरल हो रही कैमरामैन की ये फुटेज, शादी में डांस करते ही अचानक बारातियों के साथ हुआ कुछ ऐसा…

आपने अकसर देखा होगा कि शादी ब्याह में अजीबोगरीब होता ही रहता है। शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो लोगों को ताउम्र याद रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 27, 2022/2:41 pm IST

नई दिल्ली : आपने अकसर देखा होगा कि शादी ब्याह में कुछ न कुछ अजीबोगरीब होता ही रहता है। शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो लोगों को ताउम्र याद रहती हैं। ये घटनाएं इतनी अजीब और डरावनी होती हैं कि लोग इसे शादी से ज्यादा याद रखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप दंग रह जाएंगे। शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खासकर वीडियो में मौजूद कैमरामैन को देखने के बाद लोग इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: 7000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन की भारत में आज पहली सेल, देखें सारे ऑफर्स के साथ नए फीचर्स भी… 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुशी का माहौल है और सभी लोग डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि सभी लोग देखते ही हैरान जाते हैं। दरअसल, डांस फ्लोर लोगों के भार को संभाल नही पाता और जमीन धंस जाती है। जमीन ऐसी टूटती है कि सभी बाराती धरती में समा जाते हैं। हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं लगती। पर जमीन धंसने के बाद भी जिस तरह से कैमरामैन फुटेज लेने की कोशिश करता है, उसे देख लोगों की हंसी छूट गई हैं। वे कैमरामैन पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कार्यक्रम के दौरान गिरा स्टेडियम, तीन मंजिला की चपेट में नवजात शिशु 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कैमरामैन अपनी ड्यूटी नहीं भूला”। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कैमरामैन हमेशा कैमरामैन ही रहता है”। इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आई-टी डिपार्टमेंट ने की करोड़ों की ठगी, सीबीआई ने टीडीएस घोटाले में 3 आई-टी अधिकारियों पर किया मामला दर्ज 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers