Shaukat married for the fifth time in pakistan

‘हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में’, खूबसूरत दुल्हनिया से 11 बच्चों के पिता ने की 5वीं बार शादी, फैमिली मेंबर की संख्या सुनकर चौंक जाएंगे आप

Amazing news : प्यार अंधा होता है। कब किसकों किससे प्यार हो जाए। कहा नहीं जा सकता। प्यार में किसी का जोर नहीं चलता है।

Edited By: , September 29, 2022 / 11:26 PM IST

Amazing news : प्यार अंधा होता है। कब किसकों किससे प्यार हो जाए। कहा नहीं जा सकता। प्यार में किसी का जोर नहीं चलता है। सभी अपने मोहब्बत पर जान न्यौछावर करने को तैयार रहते हैं। पर हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में… मुझे तो पांच-पांच बार मिल गया’।

Read more : चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब इस हॉस्टल के छात्राओं का नहाते हुए MMS वायरल, मचा हड़कंप 

शौकत ने कहा कि उनकी दो बेटियों को लगा कि उनकी शादी के बाद वह अकेले रह जाएंगे। यही वजह थी कि उन्होंने शादी के लिए हां कर दी। शौकत ने दावा किया कि उनकी बेटी ने ही उनको पांचवी बेगम से मिलवाया। शौकत ने बताया कि उनकी पहले की चार पत्‍नी अब नहीं रहीं। चारों का निधन हो चुका है। पांचवी पत्‍नी से जब पूछा गया कि क्‍या वह इस घर में एडस्‍ट कर लेंगी। इस पर उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें बड़े परिवार में अच्‍छा लगता है। जिस घर में शौकत रहते हैं, वह तीन मंजिला है।

Read more : Bhojpuri Song: अंकुश राजा-शिल्पी राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया बवाल, बोलीं- ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’ 

यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में यह बात पाकिस्‍तान के रहने वाले 56 साल के शख्‍स ने कही। शौकत नाम के शख्‍स ने पांचवी बार शादी की है। पहले की चार शादी से उनके 10 बेटी और एक बेटा है। वीडियो में शौकत ने अपनी 5वीं शादी के बारे में खुलकर बात की। शौकत ने पिछले साल 5वीं शादी की थी। पांचवीं शादी से पहले वह अपने आठ बेटियों और एक बेटे की शादी कर चुके हैं। शौकत के परिवार में कुल मिलाकर 62 सदस्‍य हो गए हैं।