Sister Becomes Bride of Brother

भाई बहन ने रचाई शादी, बोले- प्यार किया तो डरना क्या, चोरी छिपे कई साल से चल रहा था अफेयर

भारत में भाई-बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है, यहां भाई-बहन के बीच शादी नहीं होती! Sister Becomes Bride of Brother

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 10:04 PM IST, Published Date : February 2, 2023/10:04 pm IST

ब्राजील: भारत में भाई-बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। भारतीय समाज में कभी भी भाई और बहन के बीच शादी नहीं की जाती है। विदेशों में अक्सर देखा जाता है कि भाई और बहन एक दूसरे से शादी कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला ब्राजील से सामने आया है।

Read More: किले को युवक-युवतियों ने बना दिया अखाड़ा, एक दूसरे के साथ की जमकर मारपीट, सामने आया वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की उम्र 30 साल है। वह पहली बार अपने 59 साल के कजिन से पिता के घर पर मिली थी। डेबोरा पिक्सोटो का कहना है कि उम्र में 29 साल का फासला होने की वजह से उन्हें लोगों के काफी ताने सुनने पड़े हैं। लोग उनके पति एंडरसन अल्वेस पिक्सोटो को उनका शुगर डैडी बुलाते हैं।

Read More: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सुपर सेक्सी तस्वीरें, बिकिनी लुक देख बेकाबू हुए फैंस 

डेबोरा का कहना है कि वह पहली बार किसी बुजुर्ग शख्स के साथ रिश्ते में हैं। ब्राजील के रहने वाले इस कपल ने पहली मुलाकात के चार दिन बाद ही एक साथ घूमना फिरना शुरू कर दिया था। इसके तीन महीने बाद इन्होंने शादी करने का फैसला लिया। अब इनकी शादी को छह साल हो गए हैं। हालांकि लोग डेबोरा को ताने मारते हुए कहते हैं कि वह केवल पैसों के लिए एंडरसन के साथ हैं।

Read More: धर्मांतरण के खिलाफ मुखर थे आसाराम इसलिए उन्हें भेजा गया जेल? सुनते ही तमके शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए डेबोरा ने कहा, ‘मेरी आलोचना की गई क्योंकि वह मुझसे बड़े हैं और मैंने अपने कजिन से शादी की है लेकिन मुझे पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers