son made his mother pregnant

56 साल की महिला हुई गर्भवती, कोख में है अपने ही बेटे का बच्चा!

son made his mother pregnant : 56 साल की महिला हुई गर्भवती, कोख में है अपने ही बेटे का बच्चा!56 वर्षीय महिला अपने अपने ही बेटे के बच्चे के....

Edited By: , November 29, 2022 / 08:52 PM IST

नई दिल्ली। son made his mother pregnant : देश दुनिया में कई अजीबों-गरीब किस्से सुनने को मिलते हैं। ऐसा ही एक अजीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक मां जो अपने बच्चे को पाल-पोसकर बड़ा और अब उसके ही बच्चे की मां बनने जा रही है। सुनने में ये थोड़ा अजीब जरूर लग रहा है लेकिन ये सच है।

Read More : सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत, वॉटर पार्क में गोलीबारी में 6 ने गंवाई जान

नवंबर में देगी बच्चे को जन्म

दरअसल, ये अजीबो-गरीब मामला अमेरिका के उताह की रहने वाली एक महिला का है। महिला का नाम नैंसी हॉक है जो कि अपनी पोती को जन्म देने वाली है। नैंसी हॉक अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने वाली है। यानी एक दादी की कोख में पोती पल रही है। 56 वर्षीय महिला अपने अपने ही बेटे के बच्चे के अपने गर्भ में पाल रही है। नवंबर में वो अपनी पोती को जन्म देगी।

Read More : Weather Update: विदाई से पहले सक्रिय हुआ मानसून, प्रदेश के कई जगहों पर गरज-चमक के साथ वज्रपात की संभावना

सास बनी बहु की सरोगेट

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के उताह की रहने वाली नैंसी के गर्भ में 32 साल के बेटे जेफ और 30 साल की बहू कैम्ब्रिया का बच्चा पल रहा है। वह अपने बेटे और बहू के लिए एक सरोगेट मदर बनी है। नवंबर में नैंसी अपनी पोती को जन्म देगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इससे पहले भी नैंसी ने अपनी बहु के 4 बच्चों को जन्म दिया है। हालांकि दोनों बार हुए जुड़वां बच्चों के दौरान उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें