Teacher Have Sex with Student in Classroom

Teacher Student Romance in Class: शादी से पहले लेडी टीचर ने क्लासरूम में छात्र से बना रही थी संबंध, लड़के की मां ने पकड़ा संदिग्ध हालत में

Teacher Have Sex with Student in Classroom! शादी से पहले लेडी टीचर ने क्लासरूम में छात्र से बना रही थी संबंध, लड़के की मां ने पकड़ा संदिग्ध हालत में

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 12:03 PM IST, Published Date : May 12, 2024/12:02 pm IST

नई दिल्ली: Teacher Have Sex with Student in Classroom आधुनिकता के इस दौर में रिश्तों की मार्यादा तेजी से खत्म होते जा रही है। लोग करीबी रिश्तों में भी ऐसा रिश्ता कायम कर लेते हैं जिसकी इजाजत समाज नहीं देती है। ऐसा ही कुछ आज कल गुरु शिष्य के रिश्तों में भी देखने को मिलता है, जब गुरु ​शिष्य एक दूसरे प्यार कर बैठते हैं और शादी कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां महिला टीचर ने शादी से पहले अपने छात्र से संबंध बना लिए। हैरनी की बात तो ये हे कि मैडम ने क्लासरूम में ही इस घिनौने काम को अंजात दिया है। वहीं, अब छात्र के परिजनों ने मैडम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

Read More: Indian Navy Agniveer Bharti: 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इंडियन नेवी में होने जा रही अग्निवीर भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल्स

Teacher Have Sex with Student in Classroom मिली जानकारी के अनुसार मामला अमेरिका का है, जहां एक 24 साल की महिला शिक्षक ने अपने ही स्टूडेंट के साथ क्लासरूम में संबंध बनाया है। बताया जा रहा है क इस घटना के तीन महीने के बाद ही लेडी टीचर की शादी होने वाली थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़के की मां ने दोनों को बात करते हुए देख लिया। नों के बीच अक्सर घंटों बातचीत हुआ करती थी।

Read More: Rajasthan Road Accident: नीलगाय से टकराई कार, बाहर निकले तो ट्रक ने रौंदा.. एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, जा रहे थे हरिद्वार..

पुलिस को प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों के अनुसार, मैसेज में बर्गमैन के संदेश मिले, जिसमें लंच के दौरान या स्कूल के बाद कक्षा के अंदर 11 साल के बच्चे के साथ सेक्स पर चर्चा की गई थी। उस पर यह भी आरोप है कि उसने लड़के को बताया कि उसे छूने में उसे कितना आनंद आता है।

Read More: Kejriwal Latest Speech: “चुनाव जीतते ही योगी को 2 महीने के भीतर निपटा देंगे मोदी”.. तिहाड़ से लौटते ही केजरीवाल ने किया AAP को इस तरह रिचार्ज..

लड़के ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह मैडिसन बर्गमैन से लगभग प्रतिदिन बात करता था। जब वह शीतकालीन अवकाश के दौरान उसके और अपनी मां के साथ आफ्टन आल्प्स में स्कीइंग करने गया था तो उसे उसका नंबर मिला। टीचर यात्रा के दौरान उसको नंबर देने के लिए सहमत हो गई। जिस महीने बर्गमैन स्कीइंग यात्रा पर गई थी उसी महीने उसकी अपने प्रेमी से सगाई हुई थी।

Read More: FIR Against Allu Arjun : अभिनेता अल्लू अर्जुन के खिलाफ FIR दर्ज, लगा है ये गंभीर आरोप 

बर्गमैन के बैकपैक के अंदर लड़के के नाम वाला एक फ़ोल्डर मिला जिसमें कई हस्तलिखित नोट्स थे। अदालत के दस्तावेज़ों के अनुसार, छात्र ने पुलिस को बताया कि वह और बर्गमैन दिन भर एक-दूसरे को नोट्स लिखते थे। इनमें से अधिकांश में दोनों के एक-दूसरे को चूमने का उल्लेख था। बर्गमैन की गिरफ्तारी से तीन महीने से भी कम समय पहले जुलाई में शादी होने वाली थी। उसे 25,000 डॉलर (लगभग 21 लाख रुपये) के हस्ताक्षर वाले बांड पर रिहा कर दिया गया। स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि वे सभी इस खबर से परेशान हैं।

Read More: Mallikarjun Kharge Video Viral: मल्लिकार्जुन खरगे को पता ही नहीं था किसके लिए प्रचार करने आए हैं, मंच पर पूछने लगे कांग्रेस प्रत्याशी का नाम

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो