The groom coming out of the church after getting married was shot dead

मातम में बदली खुशियां! शादी के चंद घंटे बाद ही खून से लथपथ हुआ दुल्हन का लिबास, जानें मामला

Groom shot dead outside church: जब ये कपल वेन्यू से बाहर आकर गाड़ी की तरफ जा रहा था, इसी बीच एक अनजान बंदूकधारी शख्स आया और उसकी गोलियों का शिकार मार्को बन गए। जैसे ही यह हदसा हुआ तुरतं ही मौके पर पैरामेडिक्स को बुलाया गया, लेकिन तमाम प्रयासों के बाद भी मार्को की जान नहीं बचाई जा सकी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 27, 2022/4:25 pm IST

मेक्सिको। Groom shot dead outside church: शादी वाले घरों में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जिससे पूरे घर में दहशत का माहौल छा जाता है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहां मार्को एंटोनियो नाम के आईटी इंजीनियर की हत्या उसकी शादी के थोड़ी ही देर बाद हो गई। अपनी नई-नवेली पत्नी के साथ वो चर्च से बाहर निकला ही था कि अनजान शख्स ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया।

भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी कही जाने वाली हसीना ने ऐसे कपड़े पहन दिखाया स्वैग, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस 

Groom shot dead outside church: दरअसल, ये घटना मैक्सिको के कार्बोर्का शहर की है, जहां शादी के सफेद लिबास में सजी दुल्हन के कपड़ों पर अपने ही खून के छींटे बिखर गए। मेक्सिको में होने वाले गैंगवॉर और ड्रग्स के चलते अपराध की घटनाएं सामान्य मानी जाती हैं। इसकी चपेट में आकर कई बार आम लोगों को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ 32 साल के इंजीनियर मार्को एंटोनियो के साथ हुआ।

चर्च के बाहर हुई हत्या

Groom shot dead outside church: बता दे कि मार्को की शादी 23 अक्टूबर को चर्च में हुई। जब ये कपल वेन्यू से बाहर आकर गाड़ी की तरफ जा रहा था, इसी बीच एक अनजान बंदूकधारी शख्स आया और उसकी गोलियों का शिकार मार्को बन गए। जैसे ही यह हदसा हुआ तुरतं ही मौके पर पैरामेडिक्स को बुलाया गया, लेकिन तमाम प्रयासों के बाद भी मार्को की जान नहीं बचाई जा सकी। मेक्सिको की कार्बोका सिटी इस तरह के गैंगवार के लिए कुख्यात है।

Prachi Singh Photos: मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में स्वैग झाड़ते दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह 

खून से सन गया खुशियों वाला लिबास

Groom shot dead outside church: एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्को की मौत सीधे हमले की वजह से हुई है, हालांकि ये माना जा रहा है कि उसे दूसरे आदमी के शक में मार दिया गया। उसी दिन शादी के वेन्यू के पास ही एक शख्स की गोली मारकर हत्या की गई थी। मार्को अपनी जिस दुल्हन के साथ ज़िंदगी भर साथ निभाने की कस्में खाकर आए थे, उसकी की गोद में उनकी जान चली गई और दुल्हन का खुशियों वाला लिबास खून से सन गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers