Son Killed Mother for bride

Son Killed Mother for bride: मनचाही दुल्हन नहीं खोज पायी मां तो बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत, इस वजह से नहीं मिली लड़की

Son Killed Mother for bride:

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 04:52 PM IST, Published Date : August 26, 2023/4:51 pm IST

Son Killed Mother for bride: नई दिल्ली। एक युवक ने अपनी का कत्ल इसलिए कर दिया कि उसकी मां उसके लिए दुल्हन नहीं खोज पायी। मामला तेलंगाना का है। यहां सिद्दीपेट जिले में हुई एक घटना में एक 45 वर्षीय महिला की उसके ही बेटे ने हत्या कर दी। कथित तौर पर अपनी शादी के लिए उपयुक्त लड़की नहीं ढूंढ पाने के कारण आरोपी ने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

read more: Viral Video : टॉयलेट सीट से आ रहीं थी डरावनी आवाजें, ढक्कन हटाते ही शख्स के उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि घटना बुधवार और गुरुवार की मध्यरात्रि कहा है, जिले के बांदा मेलाराम गांव में हुई इस घटना में जानकारी मिली कि महिला अपने बेटे के साथ रहती थीं, उन्होंने कहा कि हत्या के सिलसिले में महिला के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान पीड़ित के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

आरोपी युवक ने महिला की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए बाद में उसका गला रेत दिया और पैर काट दिए, पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बेटे ने इसे चोरी के लिए हत्या का रूप देने की कोशिश की,आरोपी की पहचान 21 वर्षीय ईश्वर के रूप में हुई जिसने 45 साल की मां वेंकटम्मा की बेदर्दी से हत्या कर दी।

read more: Gwalior Suicide News : नशेड़ी बेटे के कारण पिता ने लगाई फांसी। नशे के लिए मांगता था पैसे

बताया गया कि दिव्यांग ईश्वर अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने को लेकर मां पर दवाब बना रहा था, दिव्यांग और बेरोजगार होने की वजह से लड़की नहीं मिल रही थी जिससे वह परेशान रहने लगा, मां से इसी बात से खफा रहने के कारण उसने साथी के साथ मिलकर मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

read more: Nissan Magnite Price : Alto K 10 से भी सस्ती है ये शानदार SUV, दमदार फीचर्स के साथ मिलेगा दीवाना करने वाला माइलेज