Woman lick escalator hand rail

भाई के साथ एस्केलेटर पर चलते-चलते अचानक जीभ से ये चीज चाटने लगी महिला! हरकत देख लोगों ने शर्म से बंद कर ली आंखें

Woman lick escalator hand rail: जेमी और उनके भाई ल्यूक पेफर फ्लेमिंगटन रेसकोर्स में घुड़सवारी का मेलबर्न कप देखने पहुंचे थे, तभी कुछ ड्रिंक्स पीने के बाद जब वो नशे में धुत हो गईं तो जेमी ने ऐसा काम किया कि हर कोई दंग हो गया। दोनों एस्केलेटर पर चल रहे थे कि अचानक जेमी ने जीभ बाहर निकाली और एस्केलेटर के हैंड रेल पर जीभ लगा दी और कुछ दूर तक उसे लगातार चाटती रहीं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 4, 2022/3:17 pm IST

Woman lick escalator hand rail: आजकल लोग सोशल मीडिया में वायरल होने और अपने आप को पॉपुलर बनाने के लिए सारी हदें पार कर जाते हैं। कोई अपने नाच-गाने से तो कोई पेंटिंग से तो कोई अपने अजीबेगरीब हरकतों से लोगों को एंटरटेन करने लगा है। इसी बीच एक महिला का अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है, जिसमें में फेमस होने के लिए इस कदर गिर गई कि एस्केलेटर की हैंड रेलिंग को ही चाटने लगी। सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन ऐसा सच में हुआ है।

दवाई समझ ये चीज निगल गई महिला, पेट आने लगी ऐसी आवाजें, वायरल वीडियो देख सिर पीटने लगे यूजर्स

घुड़सवारी देखने पहुंची थी महिला

Woman lick escalator hand rail: एक रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के फ्लेमिंगटन की रहने वाली एक महिला ने वीडियो के लिए काफी विचित्र हरकत कर डाली। बता दे कि महिला का नाम है जेमी ली मैककैबी है, जो एक एडल्ट कंटेंट क्रिएटर हैं और सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर भी एक्टिव रहती हैं।  दरअसल, बीते 1 नवंबर को जेमी और उनके भाई ल्यूक पेफर फ्लेमिंगटन रेसकोर्स में घुड़सवारी का मेलबर्न कप देखने पहुंचे थे, तभी कुछ ड्रिंक्स पीने के बाद जब वो नशे में धुत हो गईं तो जेमी ने ऐसा काम किया कि हर कोई दंग हो गया। दोनों एस्केलेटर पर चल रहे थे कि अचानक जेमी ने जीभ बाहर निकाली और एस्केलेटर के हैंड रेल पर जीभ लगा दी और कुछ दूर तक उसे लगातार चाटती रहीं। कुछ देर तक चाटने के बाद उसने सिर ऊपर किया और अपने भाई को देखकर मुस्कुराने लगी, हालांकि, उसके पीछे मौजूद लोग ये नजारा देखकर मुस्कुराते नहीं, बल्कि बेहद हैरान नजर आए।

सरकारी नौकरी छोड़ इस एप को ज्वाइन कर रहे लोग, हर महीने कमा रहे करोड़ों रुपये, जानें ऐसा क्या है इसमें खास

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Woman lick escalator hand rail: महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन ज्यादा शराब नहीं पीने वाली थी पर जब उसने ज्यादा पी ली तो वो अपने होश खो बैठी और ये हो गया। वीडियो पर कई लोगों ने अपने विचार शेयर किया गया है। एक ने कहा कि लगता है महिला की इम्यूनिटी हर इंसान से ज्यादा है। एक ने कहा कि ऐसी हरकतों को देखकर लग रहा है कि कोविड हमारा पीछा कभी नहीं छोड़ेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक