युवक ने खुद ही सजायी चिता, फिर आग लगाकर उस पर लेटा! वीडियो बनाते रहे लोग किसी ने नही रोका | The young man himself decorated the pyre, then set it on fire! No one has stopped making videos

युवक ने खुद ही सजायी चिता, फिर आग लगाकर उस पर लेटा! वीडियो बनाते रहे लोग किसी ने नही रोका

युवक ने खुद ही सजायी चिता, फिर आग लगाकर उस पर लेटा! वीडियो बनाते रहे लोग किसी ने नही रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 2, 2020/11:57 am IST

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान परेशान तो करता ही है मानवता को भी शर्मसार करता है, जहां एक व्यक्ति जलता रहा और लोग मदद करने की बजाय विडियो बनाते रहे। सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस युग में मानवता शर्मसार हो रही है। दुर्घटना के वक्त भी लोग एक-दूसरे की मदद करने की बजाय फोटो खींचने और विडियो बनाने को प्राथमिकता देते हैं।

ये भी पढ़ें:स्कूल बस में नाबालिग छ़़ात्रा से गैंगरेप, ड्राइवर ने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम, 7 आ…

मामला कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के बसडीला गांव का है। यहां शराब के नशे में धुत एक युवक ने खुद की चिता सजा डाली। इसके बाद चिता में आग लगाकर युवक खुद उसपर लेट गया और बुरी तरह झुलस गया। गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, ‘प्रोटोकॉल का पालन नही हुआ तो स…

घटना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि युवक ने लगभग चार फीट ऊंची लकड़ियां रखकर चिता बनाई है। इस चिता पर युवक एक उल्टा चारपाई रखकर लेटा हुआ है और नीचे आग जल रही है। युवक जब यह सब कर रहा था तो कई लोग वहां मौजूद थे और विडियो बनाते रहे। समय रहते युवक को रोका नहीं गया और बुरी तरह झुलस गया। फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि युवक ने इस तरह का कदम क्यों उठाया?

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग दंपति पर जानलेवा हमला, लहूलुहान हालात में मिला महिला का शव,…