स्कूल बस में नाबालिग छ़़ात्रा से गैंगरेप, ड्राइवर ने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम, 7 आरोपी गिरफ्तार | Gang rape of a minor student in school bus, driver along with accomplices executed the incident, 7 accused arrested

स्कूल बस में नाबालिग छ़़ात्रा से गैंगरेप, ड्राइवर ने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम, 7 आरोपी गिरफ्तार

स्कूल बस में नाबालिग छ़़ात्रा से गैंगरेप, ड्राइवर ने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम, 7 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 2, 2020/11:27 am IST

शाजापुर। अब स्कूल बस में भी छात्राएं सुरक्षित नहीं रहीं, हम यह बात इसलिए कह रहें हैं क्योंकि स्कूल बस से घर जा रही एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन पर भी सवाल उठ रहे हैं। मामले में खास बात यह है कि स्कूल बस के ड्राइवर ने ही साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किया। यह मामला तिलावद चौकी थाना क्षेत्र का है। इस वारदात को अंजाम देने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद जिले और मंडल का नाम बदलने के केस में हाईको…

शाजापुर के अवंतिपुर बड़ोदिया थाना के तिलावद में एक प्राईवेट स्कूल के मैजिक वाहन चालक ने मैजिक वाहन में बैठकर घर रवाना हुई आठवीं की छात्रा को वापस घर से वाहन में बैठाकर अपने साथी के निर्माणाधीन मकान पर के जाकर गेंगरेप किया। रात को उसे अरनिया कला में छोड़कर भाग गए। घटना स्थल पर वाहन चालक व उसके साथी के अलावा 5 अन्य आरोपियों ने भी पहुंचकर छेड़छाड़ की और अब पुलिस ने सभी 7 आरोपियों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: सिद्धू की आवाज खोने की कगार पर, जांच कराने और स्वास…

शाजापुर के तिलावद निवासी 14 वर्षीय आठवीं की छात्रा स्कूल से मैजिक वाहन में घर पहुंचने सवार हुई, 28 फरवरी को मैजिक का वाहन चालक अजय उसे घर उतारने के बाद वापस उसी वाहन में बैठाकर स्कूल वाले मार्ग पर ले आया, वहां से वाहन चालक अजय का साथी अमित उसे बाइक से अपने निर्माणाधीन मकान में ले गया। इस मकान में दोनों ने पीड़िता के साथ दुष्कृत्य किया। घटना के बाद अमित के मोबाइल से फोन आने पर पांच अन्य युवक भी यहां पहुंचे व छेड़छाड़ की।

ये भी पढ़ें:राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुक्रवार को, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

पुलिस ने सभी सात आरोपियों को हिरासत में लेकर दुष्कृत्य व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हालाकि पकड़े गए मुख्य आरोपी वाहन चालक अजय व साथी अमित ने भी शेष 5 आरोपियों की घटनास्थल पर मौजूदगी को नकारा है, लेकिन पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने सभी सात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है, पकड़े गए आरोपियों में सभी अविवाहित है। सुमित ने स्कूल में शिक्षक बतौर पीड़िता को पढ़ाया भी है। सात में से 1 स्कूल व 5 कालेज के विद्यार्थी है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, ‘प्रोटोकॉल का पालन नही हुआ तो स…

बता दें कि छात्राओं के परिजन अपनी खून पसीने की कमाई को स्कूल बसों की लंबी चौड़ी फीस सिर्फ इसलिए अदा करते हैं कि उनकी बेटियां सुरक्षित तरीके से घर से स्कूल आ सकें और जा सकें, लेकिन जब बस में ही दरिंदा किसी न किसी रूप में ​छिपा होगा तो ऐसे में बेटियों को कैसे सुरक्षित रखा जा सकेगा।