दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल.. शादी के दिन ही दूल्हे से करवाया ऐसा काम..

दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल.. शादी के दिन ही दूल्हे से करवाया ऐसा काम.. दूल्हे की हालत हो गई खराब

दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल.. शादी के दिन ही दूल्हे से करवाया ऐसा काम..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 5, 2022/4:43 pm IST

Dulhan Viral Video: मुंबई। इंटरनेट पर शादियों के कई सारे वीडियो देखने को मिलते हैं। इसमें से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें देखने के बाद मजा ही आ जाता है।

पढ़ें- रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच राफेल ने पाक-बॉर्डर पर मचाई तबाही.. एक मिनट में 2500 फायर..148 फाइटर जेट की गड़गड़ाहट ने ‘दुश्मन’ देश में मचाई खलबली 

शादियों के वीडियो में सबसे ज्यादा दूल्हा और दुल्हन से जुड़े वीडियो देखे और पसंद किए जाते हैं। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक मजेदार वीडियो लेकर आए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी।

पढ़ें- पुल, शराब और शबाब.. एक्टर और एक्ट्रेस ने खुल्लम खुल्ला किया रोमांस.. वीडियो हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी शादी के दिन भी कंट्रोल नहीं कर पाती है और गोलगप्पे देखकर उसे खाने के लिए पहुंच जाती है। हालांकि दुल्हन अकेले नहीं जाती है, बल्कि अपने दूल्हे को साथ लेकर जाती है।

पढ़ें- भारत ने 574/8 के स्कोर पर पारी घोषित की.. जडेजा ने जड़ा नाबाद 175 रन

इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिससे दूल्हा बेचारा अपनी दुल्हन का हुक्म मानने के लिए मजबूर हो जाता है। यह सब देखने में बहुत ही मजेदार है। वीडियो में आप दूल्हे की बेचारगी देख सकते हैं।

पढ़ें- ‘बहुत जल्दी चले गए दोस्त’.. क्रिकेटरों से लेकर कई महान हस्तियों ने वॉर्न के निधन पर जताया दुख

वीडियो में सबसे पहले दुल्हन दिखाई देती है। आप देख सकते हैं कि जैसे ही दुल्हन गोलगप्पे देखते है, अपने दूल्हे को साथ लेकर वह उसे खाने पहुंच जाती है। हालांकि नथ की वजह से दुल्हन गोलगप्पे नहीं खा पा रही थी। इसके बाद वह अपने दूल्हे से नथ हटाने के लिए कहती है। दूल्हे बेचारा अपनी दुल्हन का हुक्म मानने के लिए मजबूर होता है। इसके बाद वह नथ को हटाता है, जिससे दुल्हन गोलगप्पे खाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamakshi🖤 (@kamakshi.kiwi)