शराब पीकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, लेकिन बिस्तर पर युवती की जगह मिली उसकी मां, जानिए फिर क्या हुआ? |

शराब पीकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, लेकिन बिस्तर पर युवती की जगह मिली उसकी मां, जानिए फिर क्या हुआ?

शराब पीकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी! unique love story drunk boy insistence on meeting girlfriend on reaching home boyfriend found mother on the bed gets intoxicated

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 19, 2021/2:02 am IST

Boyfriend Drunk and reached girlfriend’s Home

पटना: शराब के नशे में धुत एक युवक ने ऐसी हरकत कर दी कि उसकी बेरहमी से पिटाई हो गई। दअरसल प्रेमी ने शराब पीकर अपने प्रेमिका से मिलने की जिद्द करने लगा। नशे में धुत प्रेमी को युवती मना करती रही, लेकिन वह नही माना और मिलने उसके घर आ धमका। प्रेमिका के घर पहुंचते ही प्रेमी की जमकर धुनाई हो गई और पूरा नशा उतर गया।

Read More: बाल-बाल बचे तीन भाजपा विधायक, सामने से आ रही गाड़ी से हुई कार की टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार मामला फुलवारीशरीफ प्रखंड के जक्कनपुर का है। जक्कनपुर निवासी सन्नी ने शनिवार की रात शराब पी ली और प्रेमिका से बात करने लगा। नशे में देर रात गर्लफ्रेंड से मिलने की ठान बैठा। लड़की ने लाख मना किया पर माना नहीं और निकल पड़ा, मगर किस्मत धोखा दे गई।

Read More: 4 अक्टूर तक रहेगा लॉकडाउन, तीसरी लहर के मद्देनजर इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

सन्नी नशे में प्रेमिका के आवास पर पहुंच गया और घर में के भीतर प्रवेश भी कर गया मगर यह इत्तफाक था कि प्रेमिका के स्थान पर उसकी मां सो रही थी। सन्नी कुछ कर पाता तब तक महिला ने जोर से चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर घर में मौजूद सभी लोगों की नींद खुल गई। इसके पहले कि लड़का कुछ कहता उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी गई। जिसे जो हाथ लगा उससे मारपीट की गई।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के 27 जिलों को दी 2 हजार 834 करोड़ रुपए की सौगात, विकास कार्यों का किया लोकार्पण-भूमिपूजन

 
Flowers