Mother marries son's friend

बेटे के दोस्त के प्यार में डूबी महिला, तीन साल तक चला रिलेशन, शादी के बंधन में बंधे दोनों प्रेमी

Mother marries son's friend: लोगों के कमेंट से परेशान होकर तान्या ने कहा, 'जब हम पहली बार मिले, तब जोसू एक वयस्क था।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : March 19, 2023/3:49 pm IST

Mother marries son’s friend : नई दिल्ली। प्यार एक ऐसी चीज है जो कहीं भी किसी से भी हो जात है। प्यार की न कोई उम्र और न कोई सीमा होती है। प्रेम के रंग में जो डूब जाता है उसका बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। आजकल तो प्यार उम्र भी नहीं देख रहा है। वहीं प्रेम के लिए लोग कुछ भी करने को आतुर रहते है। ऐसी ही एक खबर सामने आई है जहां एक 42 साल की महिला को अपने ही बेटे के दोस्त से प्यार हो गया।

read more : जिला अस्पताल में मचा हड़कंप, जमकर चले लात घूंसे, इस बात को लेकर छिड़ा विवाद, वीडियो वायरल 

Mother marries son’s friend  :हालांकि दोनों के प्यार को कई कठनाईयों का सामना करना पड़ा। क्योंकि समाज में इस तरह के प्रेम का स्वीकार करना मुश्किल होता है। इतना ही नहीं महिला के पहले से 4 बच्चे भी है। महिला जिसके प्यार में डूबी हुई उस लड़के की उम्र करीब 24 साल ही है। तान्या और जोसू के बीच तीन से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

read more : महिलाओं को जबरदस्ती सेक्स रैकेट में धकेल देता था ये शख्स, पुलिस ने मॉल में दी दबिश, दो को कराया मुक्त 

Mother marries son’s friend : परेशानियों का सामना करते हुए दोनों ने बीते साल शादी कर ली। जबकि लोग धमकियां देते रहे कि इनके रिश्ते के खिलाफ सोशल सर्विसेज से शिकायत करेंगे। हालांकि कपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपने रोमांटिक वीडियो शेयर करते हैं। इनके वीडियोज पर भी लोग आलोचना भरे कमेंट करते हैं। लोग तान्या पर आरोप लगाते हैं कि उन्होंने जोसू को बेवकूफ बनाया है। लोगों के कमेंट से परेशान होकर तान्या ने कहा, ‘जब हम पहली बार मिले, तब जोसू एक वयस्क था।

read more : Why celebrate Ram Navami? क्यों मनाई जाती है राम नवमी? इस बार बन रहे पांच शुभ योग, व्रत करने से मिलता हे शुभ फल

वहीं कुछ लोग जोसू को गलत ठहराते हैं। उनका कहना है कि वह अपने सिर पर छत के लिए तान्या का इस्तेमाल कर रहा है। उनके बड़े बेटे को शर्मिंदगी महसूस होती होगी कि वह जोसू की ‘शुगर ममा’ बनी बैठी हैं। तान्या का कहना है कि उन्हें और जोसू को लोगों के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। दोनों हमेशा साथ रहेंगे, चाहे फिर लोग चाहें या न चाहें। उनका कहना है कि शुरुआत में उनके बच्चों को अजीब लग रहा था लेकिन अब वो भी जोसू के साथ घुल मिल गए हैं। उनका कहना है कि जोसू उनके बेटों के लिए बड़े भाई जैसा ज्यादा हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers