Young Man Married to Grandmother of 17 children, affair since Many Years

प्यार में उम्र नहीं देखते’… 17 बच्चों की दादी को दिल दे बैठा 25 साल का लड़का, अब ये चीज बनी परेशानी का सबब

प्यार में उम्र नहीं देखते’ 17 बच्चों की दादी को दिल दे बैठा 25 साल का लड़का: Young Man Married to Grandmother of 17 children, affair since Many Years

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 06:33 PM IST, Published Date : January 10, 2023/6:33 pm IST

Young Man Married to Grandmother कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में उम्र की सीमा नहीं देखी जाता है। ऐसा ही हुआ इटली के रोम में रहने वाले कुरान मकैन के साथ। 25 साल के कुरान मकैन ने खुद से 37 साल बड़ी महिला से शादी की है, जिसकी उम्र 62 साल है। दोनों का पहला बच्चा भी जल्द ही पैदा होने वाला है।

Read More : IND vs SL ODI Live Update : मो. सिराज को मिली दूसरी सफलता, कुसल मेंडिस को किया चलता

Young Man Married to Grandmother बच्चे पैदा करने की खबर की बाद से इस कपल को लोग सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कुरान अपने नए लुक की वजह से अपनी पत्नी से भी ज्यादा उम्र के दिखने लगे हैं। एक वीडियो में कुरान और चैरिल डांस कर रहे हैं, जिसे हजारों लोग देख चुके हैं। लेकिन इस पर लोगों ने जो कमेंट किए हैं, उनसे कुरान काफी परेशान हैं। कुरान को उनके नए हेयर स्टाइल के कारण बुजुर्ग बताया जा रहा है।

Read More : युवक खेलने के बहाने नाबालिग बच्ची को ले गया छत, फिर करने लगा ऐसी गंदी हरकतें, अचानक मां को आते देख… 

काफी महंगी रिंग देकर चैरिल को किया था प्रपोज

कुरान और चैरिल का पहला बच्चा सरोगेसी से होने वाला है। हालांकि चैरिल पहले से चार बच्चों की मां और 17 बच्चों की दादी हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में हुई थी। केयर टेकर कुरान तब महज 15 साल के थे। वह फास्ट फूड रेस्त्रां में काम करते थे, जिसे चैरिल के बेटे क्रिस चलाते हैं। नवंबर 2020 में कुरान ने चैरिल को एक स्टोर पर कैशियर के तौर पर काम करते हुए पहली बार देखा, तभी उन्हें उनसे प्यार हो गया। कुरान ने जुलाई 2021 में चैरिल को प्रपोज किया और इसी साल दोनों की शादी हो गई। कुरान ने काफी महंगी रिंग देकर चैरिल को प्रपोज किया था। उनका कहना है कि चैरिल को पत्नी के तौर पर चुनने के पीछे कई कारण हैं।