youtuber amit sharma set fire to car by putting firecrackers

दिवाली के ठीक पहले शख्स ने कार पर पटाखे डालकर लगाई आग, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

दिवाली के ठीक पहले शख्स ने कार पर पटाखे डालकर लगाई आग! youtuber amit sharma set fire to car by putting firecrackers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 22, 2022/7:53 pm IST

नइदिल्ली। youtuber amit sharma set fire to car हर कोई चाहता है कि देश में उसकी खास पहचान हो। लोग खुद को फेमस करने के लिए कई तरह का वीडियो बनाकर यूट्यूब अपलोड करते है। ऐसा ही एक यूट्यूबर है जो काफी फेमस है। अमित शर्मा नाम के एक यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब पर कई तरह के वीडियो बना है और आज काफी फेमस हो चुका है। उन्होंने हाल ही में एक ऐसा वीडियो बनाया है जिसको देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

Read More: 22 October Live Update : 200 करोड़ के ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, बढ़ी अंतरिम जमानत

youtuber amit sharma set fire to car दरअरसल, अमित शर्मा नाम के एक युवक ने कार में एक लाख से ज्यादा पटाखे रखकर फोड़ दिए और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। युवक का ये वीडियो दिवाली से ठीक पहले का है।

Read More: Paytm Gold: मात्र 1 रुपये में घर बैठे खरीदिए 24 कैरेट का सोना, यहां जानें प्रोसेस

वीडियो में आप देख सकते है कि अमित ने कार में काफी सारे पटाखे लगाए है। पटाखों को कार के ऊपर टेप के माध्‍यम से चिपकाया गया और अपने साथियों के साथ मिलकर पटाखे फोड़े। सारे पटाखे फटने के बाद कार के सारे शीशे सफेद नजर आ रहे। हालंकि इससे उनको कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। कार की बैटरी पूरी तरह सही सलामत थी और कार के पेंट पर ’बबल’ बन गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक