News

इमरान खान ने तीसरी बार निकाह के साथ नए साल का किया आगाज !

Last Modified - January 6, 2018, 1:01 pm

वेब डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी और मौजूदा वक्त में पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने क्या फिर निकाह किया है? पाकिस्तान के मीडिया जगत में ये सवाल इन दिनों छाया हुआ है। द न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने लाहौर में 1 जनवरी को निकाह कर लिया है।

ख़बरों के मुताबिक इमरान ख़ान ने नए साल के पहले ही दिन उस महिला से निकाह किया, जिसके पास वो आध्यात्मिक ज्ञान के लिए अक्सर जाया करते थे। इसी दौरान दोनों में नज़दीकी बढ़ी और आखिरकार 1 जनवरी की शाम के वक्त इमरान ने निकाह कर लिया। निकाह की ख़बर इमरान खान के बिल्कुल चुनिंदा करीबियों को ही दी गई थी और निकाह कराने वाले निकाह ख्वान का नाम है मुफ्ती सईद।

खबरों में कहा गया है कि मुफ्ती सईद वही हैं, जिन्होंने इमरान का निकाह उनकी दूसरी बीवी रेहम खान से कराने में भूमिका निभाई थी। जब मुफ्ती सईद से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई साफ जवाब नहीं दिया। हालांकि उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रवक्ता नईम उल हक और इमरान खान के राजनीतिक सचिव अवन चौधरी दोनों ने ही इमरान की तीसरी शादी की ख़बरों को मीडिया का फितूर करार दिया है।

 

इमरान की पत्नी बीवी जेमिमा खान थीं, जिनके साथ उनका रिश्ता नौ साल के बाद तलाक के रूप में खत्म हुआ था। जेमिमा ब्रिटिश थीं और बताया जाता है कि राजनीति में कदम रखने के बाद इमरान ने अपने राजनीतिक भविष्य को देखते हुए जेमिमा से तलाक लेने को सही समझा था। दूसरी बार उनका निकाह नवंबर 2014 में रेहम खान के साथ हुआ था, जो गुपचुप तरीके से किया गया था, जिसकी खबर पहली बार 8 जनवरी 2015 को सामने आई थी।

ये रिश्ता मुश्किल से 10 महीने ही चल पाया और इमरान खान व रेहमा खान का तलाक हो गया। अब अगर ये ख़बर सही है तो इसका मतलब ये है कि इमरान ने तीसरी बार शादी कर ली है।

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News