Chhattisgarh Heat Wave Latest News | Chhattisgarh Heat Wave Latest News: अबकी बार छत्तीसगढ़ में 46 पार.. जल रहा रायगढ़, तप रहा बलरामपुर.. फ़िलहाल गर्मी से राहत के नहीं आसार

Chhattisgarh Heat Wave Latest News: अबकी बार छत्तीसगढ़ में 46 पार.. जल रहा रायगढ़, तप रहा बलरामपुर.. फ़िलहाल गर्मी से राहत के नहीं आसार

गौरतलब हैं कि आज नौतपा छठा दिन हैं। लालपुर स्थित मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार 31 मई तक तापमान में विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 08:18 AM IST, Published Date : May 30, 2024/8:18 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश में नौतपा अपना असर दिखा रहा हैं। (Chhattisgarh Heat Wave Latest News) प्रचंड गर्मी सरे पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त कर रहा हैं। बात बुधवार की करें तो रायगढ़ में ही तापमान 46 डिग्री सेल्सियस से पार पहुँच गया जबकि उत्तर छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में पारा 45.6 डिग्री दर्ज किया गया। कमोबेश यही हालात प्रदेश के दूसरे जिलों में भी रहे।

PM Modi Visit Punjab: अंतिम चरण के मतदान से पहले आज से 2 दिन ध्यान लगाएंगे PM मोदी… पंजाब में करेंगे चुनाव प्रचार 

Chhattisgarh Heat Wave Latest News

बात करें कल के तापमान की तो माना एयरपोर्ट में तापमान 45.7 डिग्री, बिलासपुर में 45.4, पेण्ड्रारोड 42.8, अंबिकापुर 44.2 जगदलपुर 39.6, दुर्ग 45.5 और राजनांदगांव में तापमान 43.0 डिग्री रहा।

Chhattisgarh Aaj Ka Mausam

गौरतलब हैं कि आज नौतपा छठा दिन हैं। लालपुर स्थित मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार 31 मई तक तापमान में विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं हैं। (Chhattisgarh Heat Wave Latest News) मौसम विभाग ने आज के लिए भी हीटवेव का अलर्ट जारी किया हैं। बात संभागो की करें तो रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में लू के हालात बने रहेंगे। हालाँकि 31 मई के बाद प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश की सम्भावना हैं। आज भी प्रदेश का औसत तापमान 42 से अधिक रहेगा।

यहाँ Click कर देंखे मौसम का हाल

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp