MP Weather Update

MP Weather Update: किसानों के सिर से हटे चिंता के बादल, मौसम विभाग ने अति भारी बारिश का अलर्ट किया जारी

MP Weather Update मानसून ने मारा यू टर्न, फिर झमाझम बसरेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अती और भारी बारिश का अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 10:35 AM IST, Published Date : September 7, 2023/10:35 am IST

MP Weather Update: भोपाल। सुखे की कगार पर पहुंचा मध्य प्रदेश से इस वक्त राहत की खबर सामने आ रही है। मानसून ने एक बार फिर यू टर्न मार लिया है और प्रदेश में झमाझम का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है। एमपी मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश के कई हिस्सों में आज अति भारी बारिश की आशंका जताई गई है। इस बारिश से किसानों की फसलों को काफी फायदा होगा। पर्याप्त रूप में पानी नहीं मिलने के चलते किसानों की फसले खराब हो रहीं थी। लेकिन मानसून वापस आने के बाद किसानों के चहरे एक बार फिर खिल उठे है। आगामी दिनों में मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी रहेगा।

MP Weather Update: मौसम विभआग ने मध्यप्रदेश में अतिभारी और भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। रुपोर्ट के मुताबिक टीकमगढ़, निवाड़ी, उज्जैन और आगर जिले में मौसम विभाग में अतिभारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा प्रदेश के 26 जिलों में मौसम विभाग ने मध्यम से भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। सीहोर, राजगढ़, हरदा, खंडवा, बुरहानपुर, खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, देवास, शाजापुर, गुना, अशोकनगर, दतिया, सतना, अनूपपुर,शहडोल,उमरिया कटनी,मंडला,बालाघाट,पन्ना, दमोह,सागर छतरपुर जिले में मौसम विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट।

ये भी पढ़ें- Pradeep Mishra Thyroid Upaye: अगर आप भी हैं थायराइड की बिमारी से परेशान तो फटाफट करें ये उपाए, झटपट लगेगा आराम

ये भी पढ़ें- Sana khan murder case: क्या मां ने ही की अपनी लाडली की हत्या? सना खान हत्याकांड में बड़ा खुलासा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें