Weather Update : इन राज्यों में अगले तीन दिनों तक हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट | All India Weather Update

Weather Update : इन राज्यों में अगले तीन दिनों तक हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update : मौसम विभाग ने उत्तर और मध्य भारत के लिए अगले कुछ दिनों में तेज आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 03:07 PM IST, Published Date : April 13, 2024/3:07 pm IST

नई दिल्ली : Weather Update : अप्रैल महीने की शुरुआत में भीषण गर्मी का प्रकोप झेल रहे देश के कई राज्यों को महीने के दूसरे हफ्ते में गर्मी से राहत मिली। ऐसा इसलिए क्योंकि, अप्रैल महीने के दूसरे हफ्ते में देश के कई राज्यों में जमकर बारिश हुई। वहीं, मौसम विभाग ने लोगों को राहत देने वाली खबर दी है। ऐसा इसलिए क्योंकि, मौसम विभाग ने उत्तर और मध्य भारत के लिए अगले कुछ दिनों में तेज आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने 13 से 15 अप्रैल तक, उत्तर पश्चिम भारत में तेज गरज, ओलावृष्टि और तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई है। 13 और 14 अप्रैल को इन क्षेत्रों में सबसे ज्यादा असर देखने को मिल सकता है। मध्य भारत में भी आज, यानी 12 अप्रैल को, तेज आंधी-तूफान के साथ बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें : Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi की बोल्ड अदाएं उड़ा देगी आपके होश, वायरल हुआ सेक्सी वीडियो 

इन राज्यों में होगी बारिश

Weather Update : मौसम विभाग के अनुसार, मौसम में होने वाले परिवर्तन का सबसे ज्यादा आसार जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में देखने को मिल सकता है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp