'Zwigato' release date announced

कपिल शर्मा का फैंस को बड़ा गिफ्ट, अपकमिंग फिल्म ‘ज़्विगेटो’ की रिलीज़ डेट का किया ऐलान, हसी का तड़का होगा अब और भी डबल

Kapil Sharma's big gift to the fans, announced the release date of the upcoming film 'Zwigato' : 'डिलीवरी बॉय' का किरदार निभाने जा रहे है

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 09:04 PM IST, Published Date : January 20, 2023/9:04 pm IST

‘Zwigato’ release date announced: मुंबई : टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ‘ज़्विगेटो’ के जरिये दोबारा बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे है। इस फिल्म में एक बार फिर कपिल एक अलग किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को नंदिता दास द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर कपिल शर्मा काफी खुश है क्योकि इस फिल्म में कपिल एक ‘डिलीवरी बॉय’ का किरदार निभाने जा रहे है। जो की उनके लिए किसी चैलेंज से काम नहीं है। वही इस फिल्म से जुडी एक बड़ी खबर एक्टर ने फैंस के साथ शेयर की है। जिसे सुनकर फैंस की खुशी डबल हो जाएगी।

यह भी पढ़े : बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मंत्री कवासी लखमा का ओपन चैलेंज, कहा— ये साबित कर दिए तो राजनीति छोड़ दूंगा

‘ज़्विगेटो’ की रिलीज डेट हुई जारी

‘Zwigato’ release date announced: बता दें कि कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज़्विगेटो’ की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। ये फिल्म इस साल 17 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल क हैंडल ने इंस्टाग्राम पर बाइक पर सवार कपिल शर्मा के कैरेक्टर का एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, “साल का सबसे मोस्ट अवेटेड ऑर्डर आखिरकार आ रहा है! ज्विगेटो. 17 मार्च को सिनेमाघरों में. फूड डिलीवरी राइड के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी स्टारर कपिल शर्मा और शाहना गोस्वामी नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित #ZwigatoOn17thMarch”

यह भी पढ़े : लांस मौरिस को भारत के खिलाफ टेस्ट पदार्पण की उम्मीद

Zwigato से कमबैक कर रहे हैं कपिल शर्मा

‘Zwigato’ release date announced: बता दे कि कपिल शर्मा अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगेटो’ के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। कपिल शर्मा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ थी. भुवनेश्वर के दुर्लभ शहर में स्थित, ज्विगेटो एक फूड डिलीवरी राइडर की कहानी कहती है जो रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया से जूझता है। नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित, ये फिल्म ‘आम लोगों’ के जीवन से जुड़ी नजर आएगी।