Kamal Nath Election dates #ElectionWithIBC24

#ElectionWithIBC24 : ’17 नवंबर लोकतंत्र का हरण करने वालों को सबक सिखाने का दिन..’, पूर्व सीएम ने किया तीखा प्रहार

Kamal Nath Election dates #ElectionWithIBC24 : '17 नवंबर लोकतंत्र का हरण करने वालों को सबक सिखाने का दिन..', पूर्व सीएम ने किया तीखा प्रहार

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2023 / 02:28 PM IST, Published Date : October 9, 2023/2:28 pm IST

Kamal Nath Election dates #ElectionWithIBC24 : भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश में एक चरण में चुनाव होंगे। चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तारीखों का ऐलान करते हुए बताया की एमपी में 17 नवंबर को चुनाव होंगे। वहीं, आचार संहिता लगने के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ का ट्वीट सामने आया है।

Read More: #ElectionWithIBC24 : छत्तीसगढ़ में चुनाव की तारीख घोषित, CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा- हैं तैयार हम..! 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, कि मध्य प्रदेश की सम्मानित जनता पिछले कई वर्ष से जिस तारीख का इंतजार कर रही थी। आज विधिवत उसकी घोषणा हो गई। 17 नवंबर को मध्य प्रदेश में मतदान है। यह दिन लोकतंत्र का हरण करने वालों को सबक सिखाने और सत्य के शासन की पुनर्स्थापना करने का दिन होगा।

Read More: #ElectionWithIBC24 : ‘रमन सिंह के पास पहले से थी चुनाव तिथि की सूची…’, कैबिनेट मंत्री ने पूर्व सीएम पर लगाया बड़ा आरोप 

कमलनाथ ने कहा, कि मैं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और मध्य प्रदेश की समस्त जनता से निवेदन करता हूं कि मध्य प्रदेश के विकास को और मध्य प्रदेश के भविष्य को निगाह में रखकर चुनाव की तैयारी करें और सही समय पर सही जगह उंगली रखकर नए मध्य प्रदेश के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें। 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में जनता की सरकार की विजय पर मोहर लग जाएगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers