AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

बुरे फंसे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, जनता ने पहले घेरा फिर, लगाए मोदी-मोदी के नारे

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi सूरत में असदुद्दीन ओवैसी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए गए।जनसभा के दौरान उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 14, 2022/12:04 pm IST

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: सूरत। गुजरात में इन दिनों चुनावी माहौल है। ऐसे में हर पार्टी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए राज्य का दौरा कर बड़ी-बड़ी सभाएं कर रहीं है। साथ ही जनता को रिझाने की कोशिश कर रहीं है। बीजेपी-कांग्रेस के अलावा दूसरे दल भी अब गुजराक चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मैदान में उतर गए है। लेकिन गुजरात की जनता ने इनका विरोध कर दिया है। पार्टी के पक्ष में प्रकार करने पहुच रहे दिग्गजों को जनता के आक्रोश का सामन करना पड़ रहा है।

काले झंडे दिखाकर लगाए मोदी के नारे

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: गुजरात में करीब 3 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को रविवार को विरोध का सामना करना पड़ा। ओवैसी सूरत पूर्वी सीट से पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। यहां एक जनसभा के दौरान मुस्लिम युवकों ने ही ओवैसी को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। इस दौरान ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

केजरीवाल का भी हो चुका है विरोध

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: गौरतलब है कि इससे पहले आम आदमी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम केजरीवाल अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने गुजरात पहुंचे थे। यहां उन्हें भी जनता के आक्रेश का सामना करना पड़ा था। यहां जनता ने सीएम केजरीवाले के दौरे के एक दन पहले काले पोस्टर लगाकर उनका विरोध किया था। इससे साफ तौर पर नजर आता है कि जनता किसी दूसरे दल को राज्य में पैर नहीं पसारने देगी। बता दें कि गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होना है। 182 सदस्यीय विधानसभा में वोटिंग का नतीजा 8 दिसंबर को सामने आएगा। इस बार भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएम जैसे दल भी मुकाबले में है।

ये भी पढ़ें- ठगों के निशाने पर कांग्रेस नेता! फोन कर ऐसे कर रहे फंसाने की कोशिश, पीसीसी चीफ ने जारी की चेतावनी

ये भी पढ़ें- मथुरा से आया था युवक, होटल में इस अवस्था में मिला शव, सामने आई ये वजह

ये भी पढ़ें- यूनिवर्सिटी के पास मकान में इस हालत में मिले 4 लोगों के शव, छात्रों में दहशत का माहौल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें