Congress leader on target of thugs

ठगों के निशाने पर कांग्रेस नेता! फोन कर ऐसे कर रहे फंसाने की कोशिश, पीसीसी चीफ ने जारी की चेतावनी

Congress leader on target of thugs ठग ऐसे नेताओं की तलाश कर रहे है जो कि टिकट के लिए उत्सुक है। ठग सर्वे के नाम पर कांग्रेसियों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहे है।

Edited By: , November 14, 2022 / 11:52 AM IST

Congress leader on target of thugs: भोपाल। मध्य प्रदेश में 2023 में चुनाव होना है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के साथ ठगों का गिरोह भी अलर्ट मोड पर आ गया है। आम आदमी को छोड़ ठग अब पार्टी के नेताओं को अपना शिकार बना रहे है। हाल ही में ठगों ने कांग्रेस नेताओं को अपना शिकार बनाया है। जिसके बाद पीसीसी चीफ के पास कुछ शिकायते भी पहुंची जिसे लेकर पार्टी के नेताओं को सावधानी बरतने की अपील की गई है। साथ ही निर्देश भी जारी किए गए है। ठग अपनी बातों में उलझा कर नेताओं से मोटी रकम बसूलने के मूड में है। लेकिन मामला सामने आने के बाद पार्टी के सभी नेता अलर्ट मोड पर आ गए है।

मोटी रकम की डिमांड

Congress leader on target of thugs: दरअसल, ठग ऐसे नेताओं की तलाश कर रहे है जो कि टिकट के लिए उत्सुक है। ठग सर्वे के नाम पर कांग्रेसियों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहे है। टिकट की दावेदारी करने वाले नेताओं के टारगेट कर पैसा ऐंठने का जाल बिछा रहे है। वे कांग्रेस के जिन नेताओं को आगामी विधानसभा में टिकट चाहिए उन्हें फोन कर सर्वे करने की बात कर खुद को अधिकृत व्यक्ति बताते हुए पैसों की डिमांड कर रहे है। हालांकि ऐसे कुछ नेता जरूर है जिनके पास सर्वे के लिए फोन आ चुके है। जिसकी शिकायत पीसीसी चीफ कमलनाथ से की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पार्टी के सभी नेताओं के इसके बारे में जानकारी दी गई है।

कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने की दी हिदायत

Congress leader on target of thugs: जब ये शिकायत कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कामलनाथ को मिली जिसके बाद कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने की हिदायत दी। साथ ही कहा कि ऐसी कोई भी एजेंसी नहीं है सर्वे कराने वाली। सर्वे की प्रकअिया गोपनीय एजेंसी द्वारा कराई जा रही है। आगे जारी एक बयान में कहा गया कि इसके अलावा भी कोई अनाधिकृत व्यक्ति ऐसी अवैधानिक और अनाधिकृत गतिविधि संचालित कर रहा है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी। लिहाजा, पार्टीजनों से आग्रह है कि उनसे यदि कोई अनाधिकृत व्यक्ति, संस्था या एजेंसी उनसे इस विषयक खुद अथवा किसी के भी माध्यम से संपर्क करे तो उसकी शिकायत पार्टी संगठन को करें। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें- यूनिवर्सिटी के पास मकान में इस हालत में मिले 4 लोगों के शव, छात्रों में दहशत का माहौल

ये भी पढ़ें- मथुरा से आया था युवक, होटल में इस अवस्था में मिला शव, सामने आई ये वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें