CM Bhupendra patel cast his vote

प्रदेश के मुख्यमंत्री और वडोदरा के मेयर ने डाला वोट, जनता से की मतदान करने की अपील

CM Bhupendra patel cast his vote सीएम भूपेंद्र पटेल, वडोदरा के मेयर केयूर रोकड़िया और कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह सोलंकी ने डाला वोट

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 09:42 AM IST, Published Date : December 5, 2022/9:40 am IST

CM Bhupendra patel cast his vote: अहमदाबाद। गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। इस दौरान मतदाताओं में सुबह से ही काफी उत्साह देखा जा रहा है। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लंबी कतारे दिखाई दे रही है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर वोट डाल दिया है। इसी के साथ गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने बूथ 95, शिलाज अनुपम स्कूल में गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अपना वोट डाला।

CM Bhupendra patel cast his vote: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मतदान के बाद मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा आज गुजरात में लोकशाही पर्व मनाया जा रहा है, आज गुजरात में दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है। सभी जनता शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने में हिस्सा लेंगे और भारी मतदान करें।

CM Bhupendra patel cast his vote: इस बार का गुजरात चुनाव का मुकाबला काफी दिलचस्प है। यहां कई सीटों पर टक्कर का मुकाबला होने जा रहा है। आज सुबह से ही दिग्गज भी मतदान करने के लिए पोलिंग बूथ पहुंच रहे है। इसी कड़ी में वडोदरा के मेयर और बीजेपी प्रत्याशी केयूर रोकड़िया ने जेतालपुर पहुंचकर अपना वोट डाला। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह सोलंकी ने बोटाड पहुंच कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान कर निकले प्रत्याशी सोलंकी ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि “प्रथम चरण में कांग्रेस को जबरदस्त समर्थन मिला था और आज भी हर बूथ पर मतदाताओं की भीड़ है, कांग्रेस को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है आने वाले 8 तारीख को कांग्रेस को भारी बहुमत मिलेगा।”

CM Bhupendra patel cast his vote: गुजरात का चुनावी दंगल शुरू हो गया है। सभी उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत की मनोकामना कर रहे है। गुजरात में 2 चरणों में चुनाव होना है। पहला चरण 1 दिसंबर को संपन्न हुआ और आज 5 दिसंबर को दूसरा चरण शुरू हो गया है। इस चरण में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। इस चरण में 833 उम्मीदवारों की किसमत ईवीएम में कैद हो जाएगी जिसका फैसला 8 दिसंबर को होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers