Gujarat Election 2022: वोट से पहले रविंद्र जड़ेजा ने शेयर किया बाल ठाकरे का वीडियो, बोले- 'अभी भी टाइम है...'देखें |

Gujarat Election 2022: वोट से पहले रविंद्र जड़ेजा ने शेयर किया बाल ठाकरे का वीडियो, बोले- ‘अभी भी टाइम है…’देखें

Gujarat Election 2022: मतदान से ठीक पहले रविंद्र जडेजा ने बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसपर उन्होनें लिखा है कि ‘अभी भी समय है,समझ जाओ गुजरातियों’ इस ट्वीट के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है

Edited By: , December 1, 2022 / 12:29 PM IST

Gujarat Election 2022: गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हो चुका है, 19 जिलों की 89 सीटों पर अपना वोट डालने के लिए मतदाता लाइनों में दिखने लगे हैं। शाम 5 बजे तक ये मतदान चलने वाला है, 788 उम्मीदवार इस पहले चरण में चुनाव मैदान में है, लेकिन कुछ ऐसे उम्मीदवार भी हैं जो टिकट मिलने के साथ ही सुर्खियों में बने हुए हैं। उनमें से एक नाम क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा का भी है, जो बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहीं हैं।

रविंद्र जडेजा ने शेयर किया किया बालासाहेब ठाकरे का पुराना वीडियो

मामला इसलिए भी ज्यादा चिलदस्प है कि रविंद्र जडेजा के पिता कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं। जो काफी चर्चाओं में बना हुआ है, वहीं अब मतदान से ठीक पहले रविंद्र जडेजा ने बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसपर उन्होनें लिखा है कि ‘अभी भी समय है,समझ जाओ गुजरातियों’ इस ट्वीट के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है, कि क्या सिर्फ पीएम मोदी का हवाला देकर ये चुनाव लड़ा जा रहा है।

चुनावी मैदान में 788 उम्मीदवार

Gujarat Election 2022: वहीं बात करें जडेजा के पत्नी की तो वो उत्तरी जामनगर सीट से चुनावी मैदान में है, रीवाबा 2019 में बीजेपी में शामिल हुईं थी, वहीं रविंद्र जडेजा के पिता और बहन ने जब कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया तो पत्नी रीवाबा ने कहा था कि परिवार में कोई मतभेद नहीं है ये केवल विचारधारा का मामला है।

बता दें रीवाबा उन 788 उम्मीदवारों में से एक हैं, जो 182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा की 89 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, 2017 में बीजेपी के धर्मेंद्रसिंह जडेजा यहां से चुनाव जीते थे, इस बार उनका टिकट काट दिया गया। गौरतलब है कि कांग्रेस के धर्मेंद्रसिंह जडेजा 2012 में यहां से चुनाव जीते थे, लेकिन अगले चुनाव में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

गुजरात में पहले चरण की 89 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। 19 जिलों में पड़ने वाली इन 89 विधानसभा सीटों पर कुल 788 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर है। इस बीच खबर है कि सुबह 11 बजे तक 18.95% मतदान हो गया है।

read more:Gujarat Assembly Polls: सुबह 11 बजे तक 18.95% हुआ मतदान, मंत्री मंडाविया बोले- विकास की राजनीति करते हैं गुजराती

read more: Gujarat Election Phase 1: राजकोट शाही परिवार Vintage कार से पहुंचा वोट डालने, गृह मंत्री हर्ष संघवी बोले-जनता एक बार फिर बनाएगी BJP की सरकार