Rivaba Jadeja said that people of different ideologies are coming from the same family

Gujarat Election 2022: पहले चरण के चुनाव से पहले रिवाबा जडेजा का ‘ननद’ और ‘ससुर’ पर आया बड़ा बयान, कही ये बात

Gujarat Election 2022: रिवाबा जडेजा ने इसको लेकर कहा, मेरे लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है। यह पहली बार नहीं है, जब एक ही परिवार से अलग-अलग विचारधारा के लोग आ रहे हैं।

Edited By: , November 30, 2022 / 07:23 PM IST

Gujarat Election 2022: गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान कल होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों और नेताओं के पास चौबीस घंटों से भी कम समय बचा है। यहां जामनगर उत्तर सीट पर रोमांचक स्थिति बनी हुई है। दरअसल, इस सीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। वहीं, उनकी ननद नैना जडेजा उनके खिलाफ पहले ही मोर्चा खोले हुई हैं।

Gujarat Election 2022: भाजपा उम्मीदवार रिवाबा जडेजा ने इसको लेकर कहा, मेरे लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है। यह पहली बार नहीं है, जब एक ही परिवार से अलग-अलग विचारधारा के लोग आ रहे हैं। मेरा मानना है कि लोगों का समर्थन भाजपा के साथ है। मेरे ससुर और ननद दूसरी पार्टी के सदस्य के रूप में प्रचार कर रहे हैं। इसमें कोई समस्या नहीं है।

ये भी पढ़ें- सुरेंद्र सिंह शेरा की घर वापसी तय! राहुल गांधी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बुरहानपुर में यात्रा का किया था जोरदार स्वागत

Gujarat Election 2022: राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक गुजरात में 2017 के विधानसभा चुनावों में पहले चरण के इन्हीं जिलों की 89 सीटों पर 977 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे। जबकि इस बार 19 जिलों की इतनी ही सीटों पर महज 788 प्रत्याशी ही चुनावी मैदान में हैं। 2017 के विधानसभा चुनावों में गुजरात में 65 राजनीतिक दलों ने चुनावी मैदान में अपने प्रत्याशी उतारे थे। गुजरात में इस बार हो रहे विधानसभा चुनावों में 200 प्रत्याशियों की कम संख्या होने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  पुलिस कर्मियों के ट्रक पर आत्मघाती हमला, 23 लोग हुए घायल, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

जिन जिलों में मतदान होना है, उनमें कच्छ, सुरेंद्रनगर, मोरबी, राजकोट, जामनगर, देवभूमि द्वारका, पोरबंदर, जूनागढ़, गिर सोमनाथ, अमरेली, भावनगर, बोटाद, नर्मदा, भरूच, सूरत, तापी, डांग्स, नवसारी, और वलसाड जिले शामिल हैं।

Gujarat Election 2022:  अगर क्षेत्रवार देखा जाए तो सौराष्ट्र की 48, कच्छ की 6 और दक्षिण गुजरात की 35 सीटों पर पहले चरण में वोट पड़ेंगे। इसके लिए 788 प्रत्याशी मैदान में हैं। यूं तो राजनीतिक दलों के लिए हर एक सीट जरूरी है, लेकिन हम आपको उन 10 सीटों के बारे में बताएंगे जिनकी चर्चा सबसे ज्यादा है। इनकी गिनती गुजरात की हॉट सीटों में होती है। इनसे सूबे की सियासी हवा का रूख साफ होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Rivaba Jadeja said that people of different ideologies are coming from the same family