Scindia On Congress: सिंधिया ने क्यों कहा "मैं कांग्रेस के लिए काला कौआ हूँ".. 'मेरे हाथ से भी बंटवाए थे फर्जी सर्टिफिकेट'.. देखें Video.. | Scindia On Congress

Scindia On Congress: सिंधिया ने क्यों कहा “मैं कांग्रेस के लिए काला कौआ हूँ”.. ‘मेरे हाथ से भी बंटवाए थे फर्जी सर्टिफिकेट’.. देखें Video..

उन्होंने चुनाव सभा को सम्बोधित करते कांग्रेस कि किसान माफी योजना और ऋण माफी योजना के 26 लाख फर्ज़ी सर्टिफिकेट बंटवाए, मेरे हाथ से भी बंटवाए।

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 10:40 PM IST, Published Date : November 3, 2023/10:35 pm IST

ग्वालियर: जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आते जा रही है, यह विधानसभा चुनाव रोचक होता जा रहा है। नेताओं के बीच एक तरफ सियासी बयानबाजियां बढ़ा रही है तो मतदाता भी मौन होकर सबकी टोह ले रहा है।

CG Sarangarh Election News: 30 साल से लड़ रहे है चुनाव पर कभी नहीं जीते.. कहा ‘अब थक गया हूँ, ये आखिरी है’..

इसी आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने एक चुनावी सभा में ना सिर्फ कांग्रेस पर तीखा हमला बोला बल्कि खुद को कांग्रेस के लिए काला कौआ भी बता दिया।

Korba Latest News: जंगल में पिकनिक मना रहे युवकों पर हाथियों का हमला.. एक को कुचलकर उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

उन्होंने चुनाव सभा को सम्बोधित करते कांग्रेस कि किसान माफी योजना और ऋण माफी योजना के 26 लाख फर्ज़ी सर्टिफिकेट बंटवाए, मेरे हाथ से भी बंटवाए। पुरानी कहावत है झूठ बोले कौआ काटे, मैं कांग्रेस के लिए काला कौआ हूं।” देखें ये पूरा वीडियों..

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers