CM Mohan Yadav News

CM Mohan Yadav News: CM मोहन यादव के बंगले के बाहर जश्न में डूबे समर्थक, ढोल नगाड़े के साथ मुख्यमंत्री का करेंगे स्वागत

CM Mohan Yadav News: CM मोहन यादव के बंगले के बाहर जश्न में डूबे समर्थक, ढोल नगाड़े के साथ मुख्यमंत्री का करेंगे स्वागत

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2023 / 06:44 PM IST, Published Date : December 11, 2023/6:34 pm IST

भोपाल: CM Mohan Yadav News मध्यप्रदेश को आज नए सीएम मिल गया है। भाजपा ने उज्जैन दक्षिण विधानसभा सीट से विधायक मोहन यादव मध्यप्रदेश के नए सीएम होंगे। विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर सहमति बनी और फिर उनके नाम का ऐलान किया गया। भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद भाजपा ने उनके नाम मुहर लगा दी है। साथ ही जगदीश देवड़ा और राजेन्द्र शुक्ल को डिप्टी सीएम बनाए गए हैं।

Read More: Rakesh Singh On MP’s New CM: बैठक से पहले राकेश सिंह का बड़ा बयान, सीएम पद को लेकर कह दी ऐसी बात

CM Mohan Yadav News मध्यप्रदेश भाजपा में आज जश्न का माहौल है। प्रदेश का नया मुखिया के चुनाव के बाद भाजपा में भारी उत्साह देखा जा रहा है। इसी बीच सीएम मोहन यादव के बंगले पर जश्न का माहौल है। सभी समर्थक ढोल नंगाड़े के साथ नाच गाकर जश्न मना रहे हैं। इसी बीच खुशी में झमते भाजपा कार्यकर्ता और समर्थकों ने कहा कि मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद ​बिल्कुल भी नहीं थी। लेकिन ये सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में संभव है। सामान्य कार्यकर्ता को सिर्फ भाजपा मुख्यमंत्री बना सकती है।

Read More: Jabalpur Crime News: प्यार चढ़ा परवान तो प्रेमी संग फरार हुई नाबालिग, इधर बेटी के प्रेम-प्रसंग का पता चलते ही पिता ने कर दिया ये कांड

आपको बता दें कि सभी समर्थक सीएम मोहन यादव के स्वागत के लिए उनके बंगले पर इंतजार कर रहे हैं और ढोल नंगाड़े के साथ पटाखे फोड़कर उनका स्वागत किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर पर सीएम मोहन यादव अपने बंगले पहुंचेंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp