'3 तारीख के बाद क्या करना है...उसी की तैयारी में लगा हूं', सीएम शिवराज ने किस बात का किया इशारा....जानें |

‘3 तारीख के बाद क्या करना है…उसी की तैयारी में लगा हूं’, सीएम शिवराज ने किस बात का किया इशारा….जानें

Shivraj Singh Chauhan on mp election result: शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव अभियान की शुरुआत भी गुरु षण्मुखानंद के आशीर्वाद से की थी और चुनाव समाप्ति पर फिर से उनका आशीर्वाद लेने आए हैं। सीएम शिवराज सिंह अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ तीन महीने में लगातार तीसरी बार हीरापुर आश्रम आए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 05:49 PM IST, Published Date : November 20, 2023/5:49 pm IST

Shivraj Singh Chauhan:  भोपाल। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर नरसिंहपुर जिले के हीरापुर आश्रम का दौरा किया है। उन्होंने आश्रम के महंत गुरु षण्मुखानंद महाराज से आशीर्वाद लिया और अनुष्ठान में शामिल हुए। शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव अभियान की शुरुआत भी गुरु षण्मुखानंद के आशीर्वाद से की थी और चुनाव समाप्ति पर फिर से उनका आशीर्वाद लेने आए हैं। सीएम शिवराज सिंह अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ तीन महीने में लगातार तीसरी बार हीरापुर आश्रम आए हैं।

read more: Gwalior Crime News: शादी के पांच महीने बाद ही पत्नी ने की पति को जहर देकर मारने की कोशिश, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Shivraj Singh Chauhan on mp election result  इस दौरान मीडिया से चर्चाा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, ”विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जनता ने अभूतपूर्व आशीर्वाद दिया है, हर वर्ग का आशीर्वाद मिला है और ज्यादातर लाड़ली बहनाओं ने रिकॉर्ड तोड़ आशीर्वाद दिया है। सरकार बनने के बाद लाड़ली बहन से लखपति बहन बनाने का काम शुरू करना है, किसानों के संकटों को दूर करने में लगा हूं, साथ ही हम 3 दिसंबर के बाद क्या करेंगे? उसी तैयारी में लगा हुआ हूं। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान रास्ते में मिल रही महिलाओं और बच्चों से आत्मीय मुलाकात भी की और सेल्फी भी क्लिक की।

read more:गाजा के शिफा अस्पताल से निकाले गए बच्चे मिस्र पहुंचे : सरकारी मीडिया

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को वोटिंग हुई, बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही राज्य में अपनी अपनी जीत का दावा कर रही हैं. 2018 के चुनावों के बाद कांग्रेस के 15 महीने के शासन को छोड़ दें, तो 2003 से लगातार बीजेपी एमपी की सत्ता पर काबिज है। शिवराज सिंह साल 2005 से राज्य के सीएम हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि BJP ने इस बार प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा है। इसके अलावा BJP ने कई बड़े चेहरों को चुनाव मैदान में उतारकर मुख्यमंत्री पद की रेस को दिलचस्प बना दिया है। इनमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल जैसे नाम शामिल हैं।

इसके पहले जब मतदान वाले दिन सवाल पूछा गया कि क्या इस बार भी मुख्यमंत्री बनेंगे, तो शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि वे जनता के सेवक और BJP के कार्यकर्ता हैं, नतीजे आने के बाद पार्टी उन्हें जो भूमिका देगी, वे उसे निभाएंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत