Ola Scooter की टेस्ट-राइड शुरू, इन शहरों के लोगों को मिलेगा मौका! देखिए | Ola Scooter test-ride begins, people of these cities will get a chance! See

Ola Scooter की टेस्ट-राइड शुरू, इन शहरों के लोगों को मिलेगा मौका! देखिए

Ola Scooter की टेस्ट-राइड शुरू, इन शहरों के लोगों को मिलेगा मौका! देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 11, 2021/7:41 pm IST

Ola Scooter बुक करने वाले कई लोगों को सब्र का मीठा फल मिलने वाला है, लेकिन ये कुछ ही शहरों के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक Ola Scooter की टेस्ट राइड शुरू हो रही है। लोग इस टेस्ट राइड के लिए बुकिंग करा सकते हैं, कंपनी ने इसके लिए चुनिंदा शहरों में ‘Ola Test Ride Camp’ लगाए हैं।

read more: Aus vs Pak : दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पाकिस्तान करेगी पहले बल्लेबाजी
Ola Scooter बनाने वाली कंपनी Ola Electric ने एक बयान में कहा है कि Ola Scooter की टेस्ट-राइड का मौका उन्हीं लोगों को मिलेगा जिन्होंने Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एडवांस बुकिंग कराई है। कंपनी ने 10 नवंबर से सिर्फ दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद और बेंगलुरू में ही ओला स्कूटर की टेस्ट-राइड (Ola Scooter Test Ride) शुरू की है। लेकिन कंपनी का कहना है कि अगले कुछ ही हफ्तों में ये टेस्ट-राइड देशभर के शहरों में शुरू हो जाएगी।

read more: सिसोदिया ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री को पत्र लिख कर राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण टालने का आग्रह किया
दिल्ली-एनसीआर में अगर किसी को Ola Scooter की टेस्ट-राइड लेनी है तो उसे गुरुग्राम के साइबर सिटी स्थित Forum (WeWork) जाना होगा, वहीं कोलकाता में South City Mall, अहमदाबाद में Himalaya Mall और बेंगलुरू में Prestige Cube Laskar पर टेस्ट-राइड कैंप लगाए गए हैं। Ola ने Ola Scooter की अंतिम पेंमेंट की खिड़की भी बुधवार से खोल दी है, जिन लोगों ने Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग पहले कराई थी उन्हें इसके लिए नोटिफिकेशन भेज दी गई है और वे लोग अपने Ola Scooter की फाइनल पेमेंट कर सकते हैं।

read more: भारी बारिश के कारण गई 14 लोगों की जान, आगे भी भारी बारिश का अलर्ट, हवाई सेवाएं रोकी गईं

पहले Ola Scooter के दूसरे लॉट की परचेजिंग विंडो नवंबर में ही खुलनी थी, लेकिन अब कंपनी ने इसे आगे बढ़ा दिया है और ये 16 दिसंबर से खुलेगी, Ola Scooter की लॉन्चिंग 15 अगस्त 2021 को हुई थी। कंपनी ने Ola Scooter के 2 मॉडल उतारे हैं, इसमें Ola S1 की एक्स-शोरूम प्राइस 99,999 रुपये और Ola S1 Pro की प्राइस 1,29,999 रुपये है।

 
Flowers