Discount in Maruti cars

मारुती की इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, खरीदने के लिए लगी लोगों की लाइन, जल्दी करें कहीं खत्म न हो जाए ऑफर

Discount in Maruti cars : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जुलाई माह में कारों पर डिस्काउंट की पेशकश शुरू कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 01:59 PM IST, Published Date : July 6, 2023/1:59 pm IST

नई दिल्ली : Discount in Maruti cars : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जुलाई माह में कारों पर डिस्काउंट की पेशकश शुरू कर दी है। नेक्सा डीलरशिप पर मिलने वाले कई मॉडल पर जोरदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत, मारुति इग्निस, बलेनो और सियाज जैसे मॉडल पर ग्राहकों को 69 हजार रुपए का फायदा मिलेगा। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, स्क्रैप बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश बघेल की पहल से बेहतर हो रही खेल सुविधाएं, अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों से बनी छत्तीसगढ़ की सकारात्मक छवि 

इन तीन कारों पर मिल रहा डिस्काउंट

Maruti Ciaz पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

Discount in Maruti cars :  यह मारुति की सबसे लग्जरी सेडान है। सियाज पर जुलाई में 33 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें ग्राहकों को 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस और 3,000 रुपए का कॉर्पोरेट ऑफर मिलेगा।

यह भी पढ़ें : सावन में इस चमत्कारी मंत्र का जाप करने से दूर हो जाएंगे आपके सारे कष्ट, जानें सही तरीका… 

Maruti Ignis पर 69 हजार की छूट

Discount in Maruti cars :  मारुति इग्निस पर ग्राहकों को कुल मिलाकर 69 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 35 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस और 4,000 रुपए का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है। इस कार की कीमत 5.84 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें : Dalai Lama Birthday : 87 साल के हुए बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा, PM मोदी ने फोन पर बात कर दी शुभकामनाएं 

Baleno पर मिलेगा इन का डिस्काउंट

Discount in Maruti cars :  बलेनो के जेटा और अल्फा पेट्रोल वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस मिल रहा है। बलेनो के सिग्मा और डेल्टा पेट्रोल वैरिएंट पर 20 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस मिल रहा है। बलेनो के CNG वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस मिल रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers