Excellent opportunity to increase validity and reduce call rate

वैलिडिटी बढ़ाने और कॉल रेट कम करने का बेहतरीन मौका, इस टेलिकॉम कंपनी ने लॉन्च किए चार सस्ते रिचार्ज प्लान

Airtel Recharge Plans: Excellent opportunity to increase validity and reduce call rate, इस टेलिकॉम कंपनी ने लॉन्च किए चार सस्ते रिचार्ज प्लान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 6, 2022/3:40 pm IST

नई दिल्ली। Airtel Recharge Plans:  देश की दूसरी बड़ी कंपनी AIRTEL ने एक नहीं बल्कि चार नए सस्ते रिचार्ज प्लान्स जारी किए है। इस प्लान में यूजर्स को एक महीनें तक की वैलिडिटी और यूजर्स को कॉलिंग, डेटा और SMS की सर्विस की सुविधा भी मिलेगी।

इस कंपनी ने सस्ती कीमत के रेंज वाले चार प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प हो सकते हैं, जो कम कीमत पूरे महीने अपना फोन एक्टिव रखना चाहते हैं। हालांकि, कंपनी पहले से ही 99 रुपये का एक प्लान ऑफर कर रही है। बता दें कि ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। AIRTEL ने चारों रिचार्ज प्लान के रेट 150 रुपये से कम रखा है। इन चारों रिचार्ज प्लान्स की कीमत 109, 111, 128 और 131 रुपये है। कंपनी की वेबसाइट और एप पर ये चारों रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध है।

Read More: ऐश्वर्या का कातिलाना लुक हुआ रिवील, नजरें हटाए नहीं हटेंगी, खूबसूरती देख दीवाने हो जाएंगे आप

109 रुपये का रिचार्ज प्लान

एयरटेल ने कॉल दर कम करने के लिए यह किफायती प्लान जारी किया है। इस प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स को इसमें 99 रुपये का टॉक-टाइम और 200 एमबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉइस कॉल 2.5 प्रति सेकेंड की होगी। लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपया औक एसटीडी एसएमएस के लिए 1.44 रुपये पर एसएमएस कटेगा।

111 रुपये का रिचार्ज प्लान

111 रुपये के रिचार्ज में एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस स्मार्ट प्लान्स में 99 रुपये की वैलिडिटी मिलती है। इसमें 200 एमबी डेटा भी मिलेगा। इसके अलावा लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉइस कॉल 2.5 प्रति सेकेंड का चार्ज लगेगा। लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपया औक एसटीडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये चार्ज है।

Read More: Google पर सबसे ज्यादा ये चीजें सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं! जानकर रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी 

128 रुपये और 131 रुपये का रिचार्ज 

Airtel के इन दोनों प्लान में भी एक जैसे फायदें मिलते हैं। 128 रुपये के रिचार्ज में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। वहीं 131 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा दोनों प्लान्स के बेनिफिट्स लगभग एक जैसे हैं। कंज्यूमर्स 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से लोकल और STD कॉल्स कर सकते हैं। इसके अलावा नेशनल वीडियो कॉल 5 पैसे प्रति सेकेंड के रेट से कर सकते हैं। यूजर्स को 50 पैसे प्रति MB के लिए खर्च करने होंगे, जबकि लोकल और STD SMS के लिए 1 रुपये और 1.5 रुपये खर्च करने होंगे।

Read More: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक