Now these features will be available 'free' with Ather electric scooter, know now

Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो देर न करें, ‘फ्री’ मिलेंगे ये फीचर्स, पुराने ग्राहकों को भी बड़ी छूट!

आपको ये जानकार बेहद खुशी होगी कि Ather Energy अब अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ कनेक्टेड फीचर्स ‘मुफ्त’ में देगी..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 16, 2021/2:26 am IST

Ather electric scooter features : नई दिल्ली। देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों के बाद अब तेजी से इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ रही है। इस बीच अब मार्केट में नए—नए प्रोडक्ट लॉन्च हो रहे हैं। इसके साथ ही कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स भी ला रही हैं। आपको ये जानकार बेहद खुशी होगी कि Ather Energy अब अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ कनेक्टेड फीचर्स ‘मुफ्त’ में देगी। चलिए आपको बताते हैं।

यह भी पढ़ें : सैमसंग मोबाइल सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर

Ather Energy का कहना है कि वह उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी ग्राहकों को अब Connect Pro और Connect Lite का सब्सक्रिप्शन मुफ्त देगी। इस कनेक्टिविटी पैकेज में ग्राहकों को ऑनबोर्ड नेविशगेशन, पर्सनल राइड डेटा, रिमोट चार्ज मॉनिटरिंग और अपडेट्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : धान खरीदी में 15 क्विंटल का लिमिट खत्म करने की मांग को लेकर आंदोलन तैयारी में BJP, किसान मोर्चा की बैठक 17 नवम्बर को

आपको बता दें कि इन कनेक्टेड फीचर्स पैकेज के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का फायदा ग्राहक 15 मई 2022 तक उठा सकते हैं। इस ऑफर का लाभ नए के साथ—साथ पुराने ग्राहकों को भी मिलेगा। Ather Energy का कहना है कि जिन ग्राहकों के पास Connect Pro और Connect Lite का सब्सक्रिप्शन पहले से है और वो एक्टिव स्थिति में है तो कंपनी उन्हें उनका पैसा वापस कर देगी। ये पैसा उन्हें प्रो-राटा आधार पर वापस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  कवर्धा में जिस जगह पर झंडे को लेकर हुआ था विवाद, अब वहीं पर लहराएगा 119 फीट ऊंचा भगवा ध्वज, प्रशासन कर रही तैयारी

 
Flowers