टाटा मोटर्स ने यात्री वाहनों की कीमत बढ़ाने की घोषणा की, जानें कितने ​फीसदी बढ़े दाम |

टाटा मोटर्स ने यात्री वाहनों की कीमत बढ़ाने की घोषणा की, जानें कितने ​फीसदी बढ़े दाम

वाहन विनिर्माता टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों की कीमतों में औसतन 0.9 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 5, 2022/1:49 pm IST

Tata Motors hikes prices of passenger vehicles: नयी दिल्ली, 5  नवंबर। वाहन विनिर्माता टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों की कीमतों में औसतन 0.9 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी है।

कंपनी ने शनिवार को जारी एक बयान में अपने वाहनों की कीमत बढ़ाने की घोषणा की। वाहनों के मॉडल एवं संस्करणों के आधार पर कीमतों में वृद्धि अलग-अलग की गई है। औसत कीमत वृद्धि 0.9 प्रतिशत हुई है। नई दरें सात नवंबर से लागू हो जाएंगी।

read more: Madhya Pradesh Weather Updates: दिन में रही गर्मी तो दोगुनी ठंड में तब्दील हुई रात, जानें प्रदेश के मौसम की लेटेस्ट अपडेट

टाटा मोटर्स ने कहा कि वह वाहन विनिर्माण की बढ़ी हुई लागत के बड़े हिस्से का बोझ खुद उठाती रही है लेकिन समग्र इनपुट लागत में तीव्र वृद्धि होने से उसे इसका कुछ बोझ उपभोक्ताओं पर डालने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

Tata Motors hikes prices of passenger vehicles: टाटा मोटर्स इस समय टियागो, पंच, नेक्सॉन, हैरियर और सफारी मॉडलों की बिक्री करती है और इन वाहनों के कई संस्करण भी उपलब्ध हैं।

read more: खैर नहीं खराब चीजों का प्रचार प्रसार करने वाले सेलिब्रिटी की, उपभोक्ता को नुकसान होने पर वो भी होंगे जिम्मेदार

 

 
Flowers