Bounce Infinity Scooter New Price

Bounce Infinity Scooter Price Cut: 24 हजार रुपए सस्ता हुआ ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्दी करें बुक कहीं खत्म ना हो जाए ऑफर

Bounce Infinity Scooter Price Cut: इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशख़बरी सामने आई है। इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 02:51 PM IST, Published Date : February 23, 2024/2:51 pm IST

नई दिल्ली : Bounce Infinity Scooter Price Cut: इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशख़बरी सामने आई है। इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Bounce Infinity ने अपनी लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज में भारी छूट का ऐलान किया है। Bounce Infinity ने अपनी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 24 हजार रुपए तक की भारी छूट की घोषणा की है। यह स्कूटर अब 24 हजार रुपए सस्ता हो गया है, लेकिन यह ऑफर कुछ ही समय के लिए है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको जल्द ही स्कूटर खरीदना होगा।

यह भी पढ़ें : Board Exam 2024: हिजाब पहनकर बोर्ड परीक्षा देने पहुंचीं छात्राओं को गेट पर रोका, अभिभावकों से हुई नोंकझोंक… 

कंपनी ने स्कूटर पर किया 21% छूट का ऐलान

Bounce Infinity Scooter Price Cut:  बता दें कि, इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Bounce Infinity ने अपने E1+ स्कूटर पर 21% की भारी छूट का ऐलान किया है। अब ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 89,999 रुपए (एक्स-शोरूम) में मिलेंगे, जो पहले की कीमत से 24 हजार रुपए कम है। पहले इस इलेक्ट्रिक की कीमत 1.13 लाख रुपए थी। साथ ही यह ऑफर 31 मार्च 2024 तक ही मान्य है। ग्राहक चाहें तो इसे खुद बुक भी करवा सकते हैं।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.9 kWh की रिमूवेबल लीथियम-आयन बैटरी मिलती है, जिसे घर के 15 Amp वाले सॉकेट से भी चार्ज किया जा सकता है। इस स्कूटर की की टॉप स्पीड 65 किमी प्रति घंटा है. कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की रेंज 70 किमी से ज्यादा है।

यह भी पढ़ें : Mahtari Vandan Yoajana: चर्चा में ये ”तीन महतारी”.. पति एक पर तीनों को चाहिए योजना का लाभ.. नगर निगम ने ऐसे निकाला समाधान..

30 हजार से ज्यादा स्कूटर का ऑर्डर मिला कंपनी को

Bounce Infinity Scooter Price Cut:  इन स्कूटर्स में लिक्विड-कूल्ड बैटरी टेक्नोलॉजी मिलती है, जिससे जल्दी चार्जिंग, अच्छी रेंज और स्मार्ट कनेक्टिविटी मिलती है। इस समय कंपनी के पूरे देश में 70 से ज्यादा डीलरशिप हैं, जहां से आप ये स्कूटर खरीद सकते हैं। हाल ही में कंपनी को Sun Mobility से 30,000 से ज्यादा स्कूटर्स का ऑर्डर मिला है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp