Jeep Cars Discount Offers In December

Jeep Cars Discount Offers : Jeep की इस SUV पर मिल रहा 11 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट, Compass और Meridian पर भी मिल रहे बेहतरीन ऑफर्स

Jeep Cars Discount Offers : वाहन निर्माता कंपनी जीप अपने कई मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। कंपनी अपनी एक

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2023 / 05:13 PM IST, Published Date : December 6, 2023/5:13 pm IST

नई दिल्ली : Jeep Cars Discount Offers : साल 2023 खत्म होने में अब केवल कुसग ही दिन बचे हैं। ऐसे में कई ऑटोमोबाइल कंपनिया अपनी कारों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इसी कड़ी में वाहन निर्माता कंपनी जीप अपने कई मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। कंपनी अपनी एक बेहतरीन कार पर लगभग 11.85 लाख रुपए का डिस्काउंट दे रही है। ग्राहक अगर जीप चेरोकी खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस मॉडल पर कंपनी 11.85 लाख रुपए का डिस्काउंट दे रही है। वहीं कंपनी जीप कंपास और मेरिडियन पर भी ऑफर पेश कर रही है।

यह भी पढ़ें : CG Election Result 2023: हार पर होगा बड़ा मंथन.. दिल्ली में बैठेंगे बड़े नेता.. पूर्व CM बघेल भी होंगे शामिल

Jeep Compass पर मिल रहा शानदार ऑफर

Jeep Cars Discount Offers :  भारत में जीप कंपास की एंट्री-लेवल पेशकश है। इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 20.49 लाख रुपए से शुरू होती है। साल के अंतिम महीने में कंपनी अपनी इस धाकड़ कार पर लगभग 1.5 लाख रुपए रक के ऑफर्स मिल रहे हैं। यह ऑफर्स इस महीने के आखिरी तक वैलिड रहेंगे। इसके अलावा इस कार पर 25 हजार रुपए का अतिरिक्त बोनस और 15 हजार रुपए का कॉर्पोरेट बेनिफिट भी मिल रहा है।

Jeep Meridian पर मिल रहा 4 लाख रुपए का डिस्काउंट

Jeep Cars Discount Offers :  वहीं कंपनी अपने एक और बेहतरीन मॉडल जीप मेरिडियन पर भी शानदार ऑफर पेश कर रही है। इस बेहतरीन कार को 2022 में लॉन्च किया गया था। 2023 के आखिरी महीने दिसंबर में इस गाड़ी पर 4 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कुछ डीलर एक्सचेंज बोनस के रूप में 25 हजार और कॉर्पोरेट बेनिफिट के रूप में 30 हजार रुपए के ऑफर दे रहे हैं। इस कार पर मेरिडियन पर डॉक्टरों और लीजिंग कंपनियों के लिए एक्सट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली से बड़ी खबर! सीएम नहीं बनेंगे रमन सिंह, शिवराज और वसुंधरा ! नए चेहरों को मिलेगी कमान

Jeep Grand Cherokee पर मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट

Jeep Cars Discount Offers :  जीप चेरोकी भारत में कंपनी की फ्लैगशिप एसयूवी है। इस एसयूवी पर कंपनी सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। इस एसयूवी पर कंपनी 11.85 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि, जीप ग्रैंड चेरोकी में 270bhp 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो जो 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp